विज्ञापन
Story ProgressBack

जोधपुर मंडोर कृषि मंडी में हुए जानलेवा हमले में गिरफ्तार 5 आरोपियों का खुलासा, 'मारने किसी और को आए थे...'

मंडोर मंडी रोड पर पान की दुकान पर खाद्य सामग्री लेने आए युवक और उसके दोस्तों पर जानलेवा हमले के आरोप में पुलिस ने अब पांच लोगों को गिरफ्तार किया है.

Read Time: 3 mins
जोधपुर मंडोर कृषि मंडी में हुए जानलेवा हमले में गिरफ्तार 5 आरोपियों का खुलासा, 'मारने किसी और को आए थे...'

Rajasthan News: जोधपुर शहर के महामंदिर पुलिस थाना क्षेत्र में बीते 5 मई की रात को मंडोर मंडी रोड पर पान की दुकान पर खाद्य सामग्री लेने आए युवक और उसके दोस्तों पर जानलेवा हमले के आरोप में पुलिस ने अब पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. इनके अन्य साथियों की पहचान कर तलाश की जा रही है. आरोपियों ने किसी गफलत के चलते यह हमला किया था. मारने किसी और को आए थे मगर वे कोई और निकले. एक घायल को अब भी अस्पताल में उपचार जारी है.

महामंदिर थानाधिकारी शिवलाल ने बताया कि पाल रोड सुभाष नगर निवासी राधेश्याम डागा की तरफ से रिपोर्ट दी गई थी कि उसका पुत्र आकाश और उसके दोस्त रोहित आदि माहेश्वरी कॉलेानी में सुंदरकांड में आए थे. जहां रात 12 बजे के आस पास यह लोग मंडोर कृषि मंडी में एक पान की दुकान पर खाद्य सामग्री लेने पहुंचे तब कुछ अज्ञात लोग हाथों में सरिया, डंडा और हॉकी आदि लेकर आए और हमला बोल दिया था. उसका पुत्र आकाश को ज्यादा चोटें लगने पर अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

थानाधिकारी ने बताया कि प्रकरण दर्ज करते हुए जांच आरंभ की गई. पुलिस की एक टीम एसआई गोविंदसिंह, एएसआई अमराराम, हैडकांस्टेबल गोपीराम, कांस्टेबल प्रकाश, रामनिवास एवं रतनलाल की लगाई गई.

इन्हें किया गया गिरफ्तार

थानाधिकारी शिवलाल ने बताया कि प्रकरण में पांच लोगों जिनमें मदेरणा कॉलोनी अक्सा मस्जिद के पास रहने वाले फारूक उर्फ मोनू पुत्र अनवर, दरगाह चौक मदेरणा कॉलोनी के मोसीन पुत्र फेजू खां, कादरी चौक मदेरणा कॉलोनी निवासी नदीम उर्फ टपोरी पुत्र मुमताज खां, कादरी चौक के मो.सरीफ उर्फ गोटिया पुत्र हबीब एवं अक्सा मस्जिद के पास मदेरणा कॉलोनी निवासी शाहबाज खां पुत्र अयूब खां को पकड़ा गया.

यह था हमले का कारण

आरंभिक पड़ताल में सामने आया कि आरोपी फारूक उर्फ मोनू एसी का कार्य करता है. उसका मंडोर फूलबाग के एक व्यक्ति से लेनदेन को लेकर विवाद हो गया था, जिस पर वह रंजिश रखने लगा था. वक्त घटना पता लगा कि वह शख्स जोकि फूलबाग में रहता है वह मंडी में आया हुआ है. जिस पर फारूक अपने साथियों को लेकर वहां पहुंचा और हमला किया गया. बाद में पता लगा कि जिस पर हमला किया वो वह लोग नहीं थे जिसे वह मारने आए थे.

यह भी पढ़ेंः धर्मकांटा पर हथियार दिखाकर दिनदहाड़े 3.48 लाख रुपए लूटने वाला आरोपी गिरफ्तार, मुकेश ठाकुर गैंग से संबंध

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
राजस्थान में बीजेपी की नई पहल, अब भाजपा मुख्यालय में जन सुनवाई करेंगे पदाधिकारी
जोधपुर मंडोर कृषि मंडी में हुए जानलेवा हमले में गिरफ्तार 5 आरोपियों का खुलासा, 'मारने किसी और को आए थे...'
Sachin Pilot on Hanuman Beniwal displeasure over not being invited to the INDIA Alliance meeting
Next Article
Rajasthan Politics: हनुमान बेनीवाल की नाराजगी पर सचिन पायलट का पहला बयान, बोले- 'आने वाले समय में कई दल...'
Close
;