विज्ञापन
Story ProgressBack

दौसा में फिर दरिंदगी, शादी में शामिल होने आई 6 साल की मासूम के साथ रेप, जांच में जुटी पुलिस

शादी में शामिल होने आई 6 साल की मासूम के साथ दरिंदगी का मामला आया सामने है. बच्ची को इलाज के लिए जयपुर के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया. आईजी ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया. 

Read Time: 3 min
दौसा में फिर दरिंदगी, शादी में शामिल होने आई 6 साल की मासूम के साथ रेप, जांच में जुटी पुलिस
होटल केसर के बाहर मामले की छानबीन में जुटे पुलिस के अधिकारी व जवान.

Dausa Rape Case: राजस्थान के दौसा जिले से फिर दरिंदगी का मामला सामने आया है. यहां बीते दिनों एक पुलिस वाले एक पुलिस वाले की ही मासूम बेटी के साथ दरिंदगी की थी. चुनाव से ठीक पहले सामने आए इस मामले ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. अब दौसा के केसर होटल में शादी समारोह में आई एक नाबालिग के साथ बदमाशों द्वारा दरिंदगी का शिकार बनाए जाने का मामला सामने आया है. 6 साल की बच्ची के पिता ने उसकी बेटी के साथ हुए दुष्कर्म के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. महिला थाने पर मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस प्रशासन में काफी हड़कंप मच गई. एसपी वंदिता राणा ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जयपुर रेंज आईजी उमेश दत्ता को सूचना दी और पुलिस मामले की जांच में जुट गई. सूचना के बाद आईजी उमेश दत्ता घटनास्थल पहुंचे. 

कुछ दिन पहले भी दौसा के लालसोट क्षेत्र में आरोपी उपनिरीक्षक भूपेन्द्र सिंह ने करीब 4 साल की बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने कमरे में ले गया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

पिता ने पुलिस को दी सूचना

मासूम के पिता ने महिला थाने पर सूचना दी थी कि दौसा के सैंथल रोड स्थित होटल केसर बीती रात एक शादी का आयोजन था, इस शादी में शिरकत करने के लिए 6 साल की मासूम भी अपने घरवालों के साथ आई थी. इसके बाद रात में करीब 3:00 के आसपास मासूम बदहवास स्थिति में मिली तो दरिंदगी होने का मामला सामने आया.

महिला थाने पर नाबालिक के साथ हुई दरिंदगी के मामले पर एक्शन लेते हुए पुलिस ने तुरंत कार्रवाई शुरू की. जिसके बाद पुलिस के तमाम छोटे से बड़े अधिकारी होटल केसर पहुंच गए, जहां इस घटना को अंजाम दिया गया था.

दौसा एसपी वंदिता राणा सहित जिला पुलिस के तमाम बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे. जहां एफएसएल टीम और डॉग स्क्वॉड को भी बुलाया गया. इस घटना को जयपुर रेंज आईजी उमेश दत्ता ने गंभीरता से लेते हुए जल्द कार्रवाई करने की बात कही है. 

पुलिस ने नाबालिक को कराया भर्ती

दौसा पहुंचे जयपुर रेंज के आईजी उमेश दत्ता ने बताया कि नाबालिक के पिता की ओर से महिला थाने में रिपोर्ट दी गई थी. जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने नाबालिक बच्ची को इलाज के लिए जयपुर के जेके लोन अस्पताल में भर्ती करवाया है, जहां नाबालिग की हालत स्थिर बनी हुई है.

इधर पुलिस मौके पर पहुंचकर सबूत इकट्ठे करने का प्रयास कर रही है. जहां होटल के चारों तरफ पुलिस ने सबूत जुटाना के लिए आमजन की आवाजाही प्रतिबंधित कर रखी है. अस्पताल में महिला ऑफिसर्स के टीम तैनात की गई है.

ये भी पढें- दौसा रेप केस से राजस्थान में बवाल, मौके पर पहुंचे किरोड़ी लाल, बेनीवाल बोले- 'ये सरकार पर बड़ा दाग'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close