विज्ञापन
Story ProgressBack

अजमेर रेलवे स्टेशन की पार्किंग में खड़ी टेंपो में लगी आग, RPF जवानों की तत्परता से टला बड़ा हादसा

अजमेर रेलवे स्टेशन के बाहर पार्किंग में खड़े सवारी टेंपो में अचानक भीषण आग लग गई, आग से आसपास के क्षेत्र और स्टेशन पार्किंग में भगदड़ मच गई. हालांकि सही समय पर आग को नियंत्रित कर लिया गया.

Read Time: 2 min
अजमेर रेलवे स्टेशन की पार्किंग में खड़ी टेंपो में लगी आग, RPF जवानों की तत्परता से टला बड़ा हादसा
टेंपो में लगी आग पर काबू करता पुलिसकर्मी.

अजमेर रेलवे स्टेशन के बाहर पार्किंग में खड़े सवारी टेंपो में अचानक भीषण आग लग गई, आग से आसपास के क्षेत्र और स्टेशन पार्किंग में भगदड़ मच गई, गनीमत रही आरपीएफ और जीआरपीएफ स्टाफ ने तुरंत अग्निशमन यंत्र से आग पर काबू पाया वरना बड़ा हादसा हो सकता था . 

फायरमैन मन कुमार ने बताया कि अग्निशमन विभाग को पुलिस कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि रेलवे स्टेशन के बाहर पार्किंग में खड़े सवारी टेंपो में भीषण आग लग गई है.

आग की सूचना पर अग्निशमन विभाग की टीम मौके पर पहुंची जब तक मौके पर मौजूद आरपीएफ और  जीआरपीएफ के जवानों ने अग्निशमन यंत्र से आप पर काबू पा लिया.

टेंपो में आग लगने का मुख्य कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है, इस अग्निकांड में कोई जनहानि नहीं हुई वहीं आज से टेंपो पूरा जलकर गया.

टेंपो मलिक कालू के भाई यूसुफ पठान ने बताया कि उसका भाई कालू दिल्ली गेट से स्टेशन पर सवारी छोड़ने आया था ,जैसे ही सवारी को उतारा और उसके बाद टेंपो स्टार्ट करने लगा तो टेंपो में धुआँ उठने लगा , धुंआ उठते ही कुछ ही देर के अंदर आग ने पूरे टेंपो को चपेट में ले लिया, इस अग्निकांड में करीब 35 से 40 हजार रुपए का नुकसान होना बताया गया है.

यह भी पढ़ें- अजमेरः महिला कांस्टेबल की सुझबूझ से RPF ने 3 किलो से अधिक चांदी की जब्त, पूछताछ जारी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close