विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: गर्लफ्रेंड के खर्चे उठाने के लिए बाइक चोर बन गए दो युवक, अजमेर में कई वारदातों को दिया अंजाम

पुलिस पूछताछ में दोनों बाइक चोरों ने बताया कि शॉर्टकट से रुपए कमाने की लालच और महंगे शौक पूरे करने के लिए मौका मिलते ही सड़क पर खड़ी मोटरसाइकिल चुरा लेते थे और औने पौने दामों में अपने मिलने वालों को गिरवी रख देते थे.

Read Time: 2 min
Rajasthan: गर्लफ्रेंड के खर्चे उठाने के लिए बाइक चोर बन गए दो युवक, अजमेर में कई वारदातों को दिया अंजाम
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

Rajasthan News: राजस्थान के अजमेर जिले में शुक्रवार को एक विचित्र मामला सामने आया, जहां अपनी मौज-मस्ती और गर्लफ्रेंड के खर्चे पूरे करने के लिए दो युवक चोर बन गए. उन्होंने शहर के अलग-अलग इलाकों से मोटरसाइकिल चोरी करना शुरू कर दिया. इन चोरों ने कुछ ही महीने में अलग-अलग थाना क्षेत्र में कई स्कूटी और मोटरसाइकिल चोरी कीं, जिन्हें बाद में औने पौने दामों पर गिरवी रख दिया. अजमेर की क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने दोनों बाइक चोरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से तीन स्कूटी और 8 मोटरसाइकिल बरामद की हैं.

अजमेर के क्रिश्चियन गंज थाना प्रभारी अरविंद चारण ने बताया कि दोनों आरोपी अजमेर के अलवर गेट थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं, जिसमें जसराज उर्फ राज और असलम ने शहर में 6 बाइक चोरी की वारदात करना कबूला है. पुलिस पूछताछ में दोनों बाइक चोरों ने बताया कि शॉर्टकट से रुपए कमाने की लालच और महंगे शौक पूरे करने के लिए मौका मिलते ही सड़क पर खड़ी मोटरसाइकिल चुरा लेते थे और औने पौने दामों में अपने मिलने वालों के पास गिरवी रख देते थे. वहीं कई मोटरसाइकिल के पार्ट्स बेचकर अपने नशे की लत पूरी किया करते थे.

थाना अधिकारी अरविंद चारण ने यह भी बताया कि अजमेर के जॉन्सगंज निवासी रमेश चंद मारोठिया ने 16 फरवरी को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी बाइक मास्टर एकेडमी के पास से कोई चोर चुरा कर ले गया है. मारोठिया की शिकायत पर एसपी देवेंद्र बिश्नोई एडिशनल एसपी महमूद खान, ट्रेनी आईपीएस स्वर्ण कामले और थाना अधिकारी अरविंद चारण ने एक विशेष टीम का गठन किया और तकनीकी मदद और घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से वाहन चोरों के गिरेबान तक पहुंच गए. पकड़े गए दोनों बाइक चोरों से शहर के साथ अलग-अलग जगह की बाइक चोरी की और वारदात खुलने की उम्मीद है. 

यह भी पढ़ें- 'गहलोत को समर्थन देने के बदले इस विधायक ने लिए थे 25 करोड़', कांग्रेस MLA के बयान से मची खलबली

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close