विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Politics: 'अशोक गहलोत को समर्थन देने के बदले इस विधायक ने लिए थे 25 करोड़', कांग्रेस MLA घोगरा के बयान से मची खलबली

घोगरा के कहा कि विधायक राजकुमार रोत और बीटीपी नेताओं ने भड़काऊ भाषण देकर युवाओं को गुमराह किया और कई निर्दोष युवाओं को मुकदमों में फंसाकर उनका भविष्य बर्बाद कर दिया.

Read Time: 2 min
Rajasthan Politics: 'अशोक गहलोत को समर्थन देने के बदले इस विधायक ने लिए थे 25 करोड़', कांग्रेस MLA घोगरा के बयान से मची खलबली
पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ विधायक गणेश घोगरा

Congress MLA Ganesh Ghogra: डूंगरपुर विधानसभा से कांग्रेस विधायक गणेश घोगरा (Ganesh Ghogra) और चोरासी से भारत आदिवासी पार्टी के विधायक राजकुमार रोत (Raj Kumar Roat) के बीच जुबानी जंग चल रही है. विधायक राजकुमार रोत द्वारा विधायक गणेश घोगरा पर आरक्षण बेच देने के बयान पर विधायक गणेश घोगरा ने पलटवार करते हुए विधायक राजकुमार पर 25 करोड़ रुपए में जनता के सपने बेचने सहित कई गंभीर आरोप लगाए हैं. 

'25-25 करोड़ रुपए लेकर युवाओं के सपनों को बेचा'

विधायक गणेश घोगरा ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'गहलोत सरकार जब संकट में थी, तब बीटीपी विधायक राजकुमार रोत और रामप्रसाद ने तत्कालीन सीएम गहलोत को समर्थन देने के बदले 25-25 करोड़ रुपए लेकर जनता और युवाओं के सपनों को बेच दिया. जबकि उन्हें समर्थन के बदले सरकार से क्षेत्र की मांगे पूरी करने की शर्त रखनी चाहिए थी'. इसके अलावा विधायक गणेश घोगरा ने कांकरी डूंगरी दंगो का जिम्मेदार भी विधायक राजकुमार रोत को ठहराया.

'मालवीय से रिश्ता अब समाप्त हो गया है'

घोगरा के कहा, 'विधायक राजकुमार रोत और बीटीपी नेताओं ने भड़काऊ भाषण देकर युवाओं को गुमराह किया और कई निर्दोष युवाओं को मुकदमों में फंसाकर उनका भविष्य बर्बाद कर दिया'. विधायक राजकुमार रोत के महेंद्रजीत सिंह मालवीया और गणेश घोगरा के 'गुरु-चेला' वाले बयान पर कहा, 'महेंद्रजीत सिंह मालवीया वरिष्ठ कांग्रेसी नेता होने के नाते उनके गुरु समान थे, लेकिन उनके पार्टी छोड़ने के बाद यह रिश्ता समाप्त हो चुका है.'

'यमराज भी आकर कहे तो कांग्रेस नहीं छोडूंगा'

घोघरा ने कहा कि कांग्रेस उनकी मां है और यमराज भी आकर कहें तो वे कांग्रेस पार्टी नही छोड़ेंगे, बल्कि अपने प्राण छोड़ देंगे. घोगरा ने कहा कि विधायक राजकुमार स्वार्थी है. बीटीपी के संविधान में एक व्यक्ति को दूसरी बार विधायक की टिकिट नही देने का प्रावधान था जिसके चलते उन्होंने बीटीपी छोड़कर खुद की नई पार्टी बनाई और जनता को गुमराह कर दोबारा विधायक बने. घोगरा ने कहा कि वे आदिवासियों की मांगों को लेकर हमेशा अपनी आवाज बुलंद करते रहेंगे.

यह भी पढ़ें- जेईएन पेपर लीक मामले का एक आरोपी विदेश भागा, SOG ने जयपुर-दौसा-भरतपुर में छापे मारकर 3 को पकड़ा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close