विज्ञापन
Story ProgressBack

शूटिंग के साथ ही विवादों में घिरी अक्षय कुमार की जॉली LLB-3, 2000 वकीलों ने दर्ज कराया मुकदमा

Jolly LLB-3 Shooting: राजस्थान के अजमेर जिले में अक्षय कुमार, अरशद वारसी की फिल्म जॉली LLB-3 की शूंटिंग हो रही है. लेकिन शूटिंग शुरू होने के साथ ही यह फिल्म विवादों में घिर गई है. अजमेर से 2000 से अधिक वकीलों ने फिल्म के प्रोड्यूशर, एक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

Read Time: 3 min
शूटिंग के साथ ही विवादों में घिरी अक्षय कुमार की जॉली LLB-3,  2000 वकीलों ने दर्ज कराया मुकदमा
राजस्थान के अजमेर जिले में जॉली एलएलबी-3 की शूटिंग हो रही है.

Jolly LLB-3 Shooting: अक्षय कुमार, अरशद वारसी और सौरभ शुक्ला की फिल्म जॉली एलएलबी-3 की शूटिंग अजमेर में हो रही है. इस फिल्म के पहले दो पार्ट बड़े हिट हुए थे. कोर्ट-कचहरी की कहानी पर बन रही यह फिल्म  शूटिंग के साथ ही विवादों में आ घिरी है. अजमेर के करीब 2000 वकीलों ने फिल्म के प्रोड्यूसर, एक्टर पर एक मुकदमा दर्ज कराया है. दरअसल फिल्म जॉली एलएलबी 3 के प्रोड्यूसर सुभाष कपूर, अभिनेता अक्षय कुमार, अरशद वारसी, डीआरएम अजमेर, जिला कलेक्टर और सिविल लाइन थाना के खिलाफ सिविल न्यायाधीश उत्तर अजमेर में एक सिविल वाद दायर किया गया है. 

डीआरएम की जगह नई दिल्ली न्यायालय लिखने का विरोध 

जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष चंद्रभान सिंह राठौड़ ने बताया कि करीब 2000 अधिवक्ताओं का आरोप है कि वर्तमान में डीआरएम कार्यालय अजमेर को बिना केंद्र सरकार की अनुमति के जौली एलएलबी 3 की फिल्म की शूटिंग के लिए डीआरएम कार्यालय पर न्यायालय नई दिल्ली लिखा गया है, जो नियम अनुसार गलत बताया गया है. वही रूटीन में होने वाले काम भी प्रभावित हो रहे हैं.

न्यायाधीश और अधिवक्ताओं की  कार्य प्रणाली को किया जा रहा धूमिल 

अध्यक्ष चंद्रभान सिंह राठौड़ ने कहा कि कि पूर्व में जौली एलएलबी और जौली एलएलबी 2 फिल्म बनाई जा चुकी है और उस फिल्म में भी अनेक आपत्तिजनक चित्रण के साथ-साथ आपत्तिजनक डायलॉग भी दिखाए गए हैं. जिससे न्यायपालिका की छवि धूमिल होती है और अधिवक्ताओं और न्यायाधीश के प्रति आमजन में गलत संदेश जाने वाले डायलॉग वह कहानी को भी गलत रूप से प्रदर्शित किया गया है. जिससे संपूर्ण अधिवक्ताओं में काफी रोष है. इस फिल्म में डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, निर्देशक, अभिनेता, फिल्म शूटिंग में काम कर रहे हैं प्रत्येक सदस्य को अधिवक्ताओं की गरिमा न्यायपालिका की गरिमा न्यायाधीशों की गरिमा को ठेस नहीं पहुंचने के लिए पाबंद किया जाना आवश्यक है. जो कि न्याय हित में होगा.

जॉली एलएलबी-3 के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने वाले वकील.

जॉली एलएलबी-3 के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने वाले वकील.

न्यायाधीश यश बिश्नोई की अदालत में कल होगी सुनवाई

इस प्रकरण में अजमेर जिला बार एसोसिएशन के करीब 2000 वकीलों की ओर से भारत अध्यक्ष चंद्रभान सिंह राठौड़ ने अभिनेता अक्षय कुमार अरशद वारसी वह पूरी शूटिंग टीम के साथ स्थानीय प्रशासन के खिलाफ सिविल न्यायाधीश उत्तर अजमेर यश बिश्नोई के समक्ष वादार किया बाद में न्यायाधीश ने इस प्रकरण में कल यानी 7 मई को सुनवाई के लिए तारीख मुकर्रर की है. इस मौके पर अधिवक्ता योगेंद्र ओझा, प्रशांत यादव, संजय गुर्जर ,राजीव भारद्वाज , गुलाब सिंह राजावत उदय सिंह शेखावत भूपेंद्र सिंह राठौड़ राहुल भारद्वाज सहित 101 अधिवक्ताओं ने अपने हस्ताक्षर कर बाद दायर किया है.

यह भी पढ़ें - अजमेर में शुरू हुई जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग, अक्षय की एक झलक पाने के लिए उमड़े फैन्स

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close