विज्ञापन
Story ProgressBack

बीमारी से परेशान बुजुर्ग दम्पती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

उदयपुर के प्रताप नगर थाना क्षेत्र के लकड़वास गांव में बुजुर्ग दम्पती ने अपने ही घर में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर ली. जानकारी के अनुसार मृतक रघु दास वैष्णव उम्र 65 साल और उनकी पत्नी मांगी बाई उम्र 62 साल पिछले कई वर्षों से बीमारी को लेकर परेशान थे.

Read Time: 2 min
बीमारी से परेशान बुजुर्ग दम्पती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
प्रतीकात्मक चित्र

उदयपुर के प्रताप नगर थाना क्षेत्र के लकड़वास गांव में बुजुर्ग दम्पती ने अपने ही घर में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर ली. प्रताप नगर थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक रघु दास वैष्णव उम्र 65 साल और उनकी पत्नी मांगी बाई उम्र 62 साल पिछले कई वर्षों से बीमारी को लेकर परेशान थे और उनकी मानसिक स्थिति भी अच्छी नही थी. दपत्ति ने सोमवार सुबह अपने कमरे में रस्सी से लटक कर अपनी जीवन लीला को समाप्त की.

दोनों ने अपने गले को कपडे से बांधकर फांसी लगा दी. मृतक दम्पती के पुत्र प्रभु लाल वैष्णव ने बताया कि उसके माता-पिता घर में रहकर पूजा पाठ किया करते थे. लंबे समय से दोनों बीमारी से परेशान थे साथ ही उन दोनों की मानसिक स्थिति अच्छी नही थी.

पुलिस ने दोनों के शव को घर से मोर्चरी शिफ्ट किया और दोनों का पोस्टमार्टम कर, उनके बेटे को सुपुर्द कर दिया. पुलिस का कहना है कि फिलहाल दोनों की मानसिक स्थिति ठीक नहीं होने के चलते ही इस घटना को करने की बात सामने आ रही है और ना ही मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद हुआ है.

जानकारी के अनुसार मृतक दम्पती रविवार रात को खाना खाने के बाद कमरे में जाकर सो गए थे. घटना का पता तब चला जब मृतक दम्पती की पुत्रवधू सुबह उन्हें चाय देने के लिए उनके कमरे में गई और उन्होंने देखा कि दोनों कमरे में लटके हुए हैं तुरन्त उसने अपने पति प्रभु लाल को घटना की जानकारी दी इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

यह भी पढ़ें-  अजमेरः महिला कांस्टेबल की सुझबूझ से RPF ने 3 किलो से अधिक चांदी की जब्त, पूछताछ जारी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close