विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 23, 2023

विधानसभा टिकट मांगने से नाराज पूर्व कांग्रेस विधायक ने कार्यकर्ता को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल

बांसवाड़ा में कांग्रेस पार्टी द्वारा विधानसभा के दावेदारों के आवेदन मांगे जा रहे हैं. इसी सिलसिले में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता महिपाल कटारा भी आवेदन देने पहुंचे. महिपाल की दावेदारी के आवेदन को देख पूर्व कांग्रेस विधायक कांता भील भड़क गईं और कटारा को थप्पड़ जड़ दिया.

Read Time: 2 min
विधानसभा टिकट मांगने से नाराज पूर्व कांग्रेस विधायक ने कार्यकर्ता को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट
Banswara:

बांसवाड़ा: राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की तैयारियां जोरों पर है. बांसवाड़ा में कांग्रेस पार्टी द्वारा विधानसभा के दावेदारों के आवेदन मांगे जा रहे हैं. इसी सिलसिले में बुधवार को कांग्रेस के कार्यकर्ता महिपाल कटारा भी आवेदन देने पहुंचे. लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ता महिपाल की टिकट दावेदारी के आवेदन को देख पूर्व कांग्रेस विधायक कांता भील ऐसी भड़की कि उन्होंने कई लोगों की मौजूदगी में ही कटारा को झन्नाटेदार थप्पड़ जड़ दिया.

दरअसल बांसवाड़ा के गढ़ी विधानसभा में पदाधिकारी की मौजूदगी में कांग्रेस की ओर से विधानसभा चुनाव के लिए दावेदारों के आवेदन मांगे जा रहे हैं. इसी दौरान दावेदारी जताने आए कटारा पर पूर्व कांग्रेस विधायक कांता भील भड़क गईं और पूछा कि आप कब जनता के बीच गए थे. आपने पार्टी के लिए अभी तक किया क्या है जो दावेदारी जता रहे हैं?

पूर्व कांग्रेस विधायक ने पदाधिकारियों के बीच ही महिपाल कटारा की दावेदारी से नाराज होकर थप्पड़ जड़ दिया, थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि गढ़ी विधानसभा क्षेत्र से इस बार आधे दर्जन उम्मीदवारों ने दावेदारी जताई है. कांग्रेस की पूर्व विधायक कांता भील साल 2008 में विधानसभा से चुनाव जीती थीं. पिछले दो बार चुनाव हारने के बाद 2018 में भी कांता भील को गुटबाजी के चलते हार का सामना करना पड़ा था.
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close