विज्ञापन

मां के साथ मिलकर नाबालिग ने की पिता की हत्या, घर में हो रहे झगड़े से थे परेशान 

Rajasthan Murder Case: राजस्थान में पति से झगड़े के बाद मां ने अपने बेटे को फोन पर इसकी जानकारी दी. बेटा थोड़ी देर में घर वापस आया और मां के साथ मिलकर अपने पिता पर हमला कर दिया.

मां के साथ मिलकर नाबालिग ने की पिता की हत्या, घर में हो रहे झगड़े से थे परेशान 
meta AI (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Anupgarh Murder Case: राजस्थान में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक बेटा ही अपने बाप का हत्यारा बन गया. यह मामला अनूपगढ़ जिले की घड़साना मंडी के गांव 17 एमडी से सामने आया है. दरअसल घरेलू विवाद के चलते एक नाबालिग लड़के ने अपनी मां के साथ मिलकर अपने पिता की हत्या कर दी. इस घटना को सोमवार की शाम करीब 4:30 बजे अंजाम दिया गया.

आए दिन होती थी लड़ाई

मृतक 60 वर्षीय गुरसेवक सिंह के छोटे भाई जसकरण सिंह ने मंगलवार को घड़साना पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई. जसकरण ने अपनी शिकायत में कहा कि गुरसेवक की पत्नी छिन्द्र कौर और उसका 16 वर्षीय बेटा आए दिन गुरसेवक के साथ झगड़ा करते थे. सोमवार को हुए एक और झगड़े के बाद, मां-बेटे ने मिलकर डंडों से पीट-पीटकर गुरसेवक की हत्या कर दी.

मां ने बेटे को फोन पर दी झगड़े की सूचना

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज कर लिया और अनुसंधान शुरू कर दिया है. DSP अमरजीत चावला ने बताया कि जसकरण सिंह की शिकायत के अनुसार, सोमवार शाम को गुरसेवक का नाबालिग बेटा घर से बाहर था, जब गुरसेवक और उसकी पत्नी छिन्द्र कौर के बीच झगड़ा हुआ.

झगड़े के बाद, छिन्द्र कौर ने अपने बेटे को फोन पर इसकी जानकारी दी. बेटा थोड़ी देर में घर वापस आया और मां के साथ मिलकर अपने पिता पर डंडों से हमला कर दिया.

सीसीटीवी फुटेज से मिल रहा है सबूत

डीएसपी चावला ने यह भी बताया कि गुरसेवक के भाई जसकरण सिंह का घर मृतक के घर के पास ही है और उन्होंने इस घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गुरसेवक के शव को घड़साना सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

इसके अलावा, जसकरण सिंह के घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में इस हमले की घटना कैद हो गई है, जिसके आधार पर पुलिस जांच को आगे बढ़ा रही है. मां-बेटे को पुलिस ने हिरासत में ले लिया और मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- कितनी कारगर साबित हो रही प्रधानमंत्री आयुष्मान योजना? NDTV की रिपोर्ट में सामने आई ये सच्चाई

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Chandra Grahan 2024: 18 सितंबर को लगेगा चंद्र ग्रहण, जानें भारत पर इसका असर होगा या नहीं!
मां के साथ मिलकर नाबालिग ने की पिता की हत्या, घर में हो रहे झगड़े से थे परेशान 
Ganpati visarjan 9 people died in rajasthan due to drowning including 2 minor boy
Next Article
राजस्थान में गणपति विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा, पानी में डूबने से 9 लोगों की मौत
Close