विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 08, 2023

उदयनिधि स्टालिन के बयान पर बोले अर्जुन मेघवाल -" विपक्ष का काम सिर्फ सनातन धर्म के ख़िलाफ़ ज़हर उगलना "

केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने द्रमुक नेता की टिप्पणी पर राहुल गांधी की चुप्पी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि इस तरह के बयान राजनीतिक लाभ के लिए दिए जाते हैं, जो नेता छोटी-छोटी बातों पर बोल रहे हैं आज वो यहां चुप हैं.

Read Time: 2 min
उदयनिधि स्टालिन के बयान पर बोले अर्जुन मेघवाल -
अर्जुन राम मेघवाल (फाइल फोटो )
BARMER:

गुड़ामालानी में भाजपा की परिवर्तन यात्रा में शरीक होने पहुंचे केंद्रीय कानून न्याय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल का विपक्ष पर निशाना साधा. तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन  के सनातन धर्म पर दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि विपक्ष स्नानतन धर्म के खिलाफ हमेशा ज़हर उगलता है. उन्होंने कहा कि, हम कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी से पूछना चाहते हैं कि क्या कांग्रेस ने मुंबई बैठक में ये निर्णय लिया है?

उदयनिधि स्टालिन की सनातन विरोधी टिप्पणी जुबान की फिसलन नहीं थी, बल्कि भारत की सभ्यता और उसकी आस्था को अपमानित करने वाली थी. ऐसा लगता है मानो भारत की सभ्यता, आस्था और सनातन धर्म या हिंदू धर्म को नीचा दिखाने और अपमानित करने की होड़ शुरू हो गई है. इसे लेकर विपक्ष पर भी तंज कसा और कहा कि विपक्ष फूट डालो और राज करो की नीति के तहत काम कर रहा है. 

अर्जुन राम मेघवाल

केंद्रीय मंत्री

मेघवाल द्रमुक नेता की टिप्पणी पर चुप रहने पर राहुल गांधी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि इस तरह के बयान राजनीतिक लाभ के लिए दिए जाते हैं, जो नेता छोटी-छोटी बातों पर बोल रहे हैं आज वो यहां चुप हैं.

सामान अचार संहिता के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि, यूसीसी के मुद्दे पर लोगों से सुझाव मांगे गए हैं, इसके लिए एक महीने का समय दिया गया है, लॉ कमीशन ने भी कहा है कि उन्हें प्रतिक्रियाएं प्राप्त हो रही हैं. उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर कोई विवादित टिप्पणी करने की बजाय लोगों को प्रतीक्षा करनी चाहिए.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close