विज्ञापन
Story ProgressBack

बेटी को घर वापस ले जाने आए पिता की ससुराल वालों ने कर दी हत्या, मचा भारी बवाल

राजस्थान में अपनी बेटी को घर ले जाने के लिए ससुराल पहुंचे पिता की ससुराल वालों ने हत्या कर दी. इसके बाद ग्रामीणों में भारी आक्रोश फैल गया. 

Read Time: 2 mins
बेटी को घर वापस ले जाने आए पिता की ससुराल वालों ने कर दी हत्या, मचा भारी बवाल
आक्रोशित गांववालों के प्रदर्शन की तस्वीर

Banswara Murder Case: राजस्थान में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक लड़की ने प्रेम विवाह कर लिया और लड़की के पिता उसे अपने घर ले जाने पहुंचे थे. यह मामला बांसवाड़ा जिले के अरथूना थाना के सारनपुर गांव का है. जहां लड़की के ससुराल के लोगों द्वारा अपनी बेटी को लेने आए पिता के साथ जमकर मारपीट की शुरू कर दी. यह मामला इतना बढ़ गया की मौके पर ही लड़की के पिता की मौत हो गई. आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्का जाम कर दिया और शव को न उठाने की जिद पर अड़ गए. 

क्या है पूरा मामला

आनंदपुरी के बरजड़िया निवासी सामजी अपनी पत्नी, भाई और भाभी के साथ अपनी बेटी मनीषा को लेने सारनपुर आए थे. इस दौरान आरोप है कि शंकर, देवा, रमेश, राजू, नारायण सहित 17 अन्य लोगों ने मारपीट की. जिससे सामजी की मौत हो गई. दोपहर में हुई इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को देर शाम तक नहीं उठाया. इस दौरान पीड़ित के परिजन शव को आरोपियों के घर पर ले जाकर जलाने की जिद पर अड़े रहें. पीड़ित परिवार की महिलाएं शव को लेकर आरोपी के घर ले जाने के लिए निकल पड़ीं. इस दौरान पुलिस द्वारा सख्ती दिखाने पर शव को सड़क पर ही रख कर पुलिस का विरोध करने लगीं.

शव ले जाने को तैयार नहीं परिजन

इस घटनाक्रम में 5 थानों की पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. सूचना पर पहुंचे गढ़ी सीओ सुदर्शन पालीवाल के साथ गढ़ी, लोहारिया, अरथूना, आनंदपुरी व कलिजारा के थानाधिकारी भी मौके पर पहुंचे. लेकिन आक्रोशित लोगों ने सुबह 11 बजे से रखा शव शाम 5 बजे तक नहीं ले जाने दिया. आखिर में आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने कि शर्त पर पोस्टमार्टम के लिए राजी हुए. मृतक के भाई दिनेश नें सारनपुर निवासी शंकर, देवा, रमेश, राजू, नारायण सहित 17 लोगों के खिलाफ हत्या व लूट को लेकर मामला दर्ज कराया है.

ये भी पढ़ें- भीषण गर्मी के बीच कोटा में 4 दिन में मिले 12 शव, मौत की वजह पर कलेक्टर ने दिया ये जवाब

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
राजस्थान में भारी बारिश की वजह से एक बच्चे समेत तीन की मौत, इस जिले में स्कूल बंद
बेटी को घर वापस ले जाने आए पिता की ससुराल वालों ने कर दी हत्या, मचा भारी बवाल
Rajasthan CM Bhajanlal Sharma will transfer Rs 650 crore of kisan samman nidhi to bank account of 65 lakh farmers
Next Article
CM भजनलाल शर्मा कल राजस्थान के किसानों को देंगे बड़ी सौगात, 65 लाख किसानों के खाते में ट्रांसफर पैसा
Close
;