विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 26, 2023

हनी ट्रैप का शिकार हुआ बांदीकुई का युवक, प्यार के जाल में फंसाकर लड़की ने ठगे साढ़े 10 लाख रुपए

राजस्थान के दौसा जिले से हनी ट्रैप का एक मामला सामने आया है. बांदीकुई के एक युवक ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि छत्तीसगढ़ की एक लड़की ने उसे हनी ट्रैप में फंसाते हुए साढ़े 10 लाख रुपए ठग लिए.

Read Time: 3 min
हनी ट्रैप का शिकार हुआ बांदीकुई का युवक, प्यार के जाल में फंसाकर लड़की ने ठगे साढ़े 10 लाख रुपए
हनी ट्रैप करने वाली शातिर लड़की.

कहते है कि प्यार अंधा होता है. प्रेम में लोग इतने पागल हो जाते हैं कि अपना समझ खो बैठते हैं. इन दिनों झूठे प्यार के ऐसे फरेब में फंसाकर लोगों से रुपए ठगने का मामला खूब सामने आ रहा है. इन मामलो को हनीट्रैप कहा जाता है. ताजा मामला राजस्थान के दौसा जिले के बांदीकुई शहर से सामने आया है. जहां के संकट निवासी जगराम सैनी से एक शातिर लड़की ने साढ़े 10 लाख रुपए ठग लिए. अब जगराम अपने पैसों को वापस हासिल करने के लिए परेशान है. उसने मामले की शिकायत पुलिस से की है. 

शेयर ट्रेडिंग के बहाने लड़की ने की मुलाकात

पुलिस शिकायत के अनुसार शेयर ट्रेडिंग के बहाने एक लड़की जगराम सैनी से मिली. इन दोनों की मुलाकात सिकंदरा रोड स्थित एक होटल में हुई. मुलाकात और कुछ दिनों की बात के बात के बाद दोनों में प्यार हो गया. बाद में शातिर लड़की ने जगराम को ब्लैकमेल करना शुरू किया. फिर लड़की ने वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए जगदीप से साढ़े 10 लाख रुपए ठग लिए. 

कई शहरों में महंगे होटलों में किए ऐश

पीड़ित के अनुसार भानुप्रिया पटेल नामक लड़की छत्तीसगढ़ की रहने वाली है.  शातिर युवती ने पीड़ित पर शादी का झूठा दबाव बनाना शुरू किया. इस दौरान अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दी और दिल्ली, जम्मू, जयपुर, बिलासपुर सहित कई जगह पर घूमते हुए महंगे होटलों में ठहरकर पीड़ित के लाखों रुपए खर्च करवा दिए. पीड़ित द्वारा इसका विरोध करने पर शातिर युक्ति ने बलात्कार का झूठा मुकदमा दर्ज करवाने की धमकी दी.

पैसे नहीं देने पर रेप केस की धमकी

रेप केस की धमकी के बाद पीड़ित काफी डर गया और करीब साढ़े 10 लाख रुपए राशि के खाते में ट्रांसफर करवा दिए. लेकिन जब युवती की मांग बढ़ती गई तो पीड़ित युवक ने पुलिस की मदद ली. अब पीड़ित ने बांदीकुई पुलिस थाने में हनी ट्रैप का एक मामला दर्ज कराते हुए युवती के साथ उसकी छोटी बहन और पिता के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close