विज्ञापन
Story ProgressBack

SBP कॉलेज का भाजपा नेताओं ने किया निरीक्षण, मिलीं कई अव्यवस्थाएं; बंसीलाल कटारा बोले- CM को अवगत कराएंगे

बंसीलाल कटारा सहित अन्य भाजपा नेताओं ने सोमवार को जिले के सबसे बड़े एसबीपी सरकारी कॉलेज का निरीक्षण किया. डूंगरपुर में भाजपा से विधानसभा प्रत्याशी रहे बंसीलाल कटारा सहित अन्य भाजपा नेताओं ने सोमवार को जिले के सबसे बड़े एसबीपी सरकारी कॉलेज का निरीक्षण किया.

Read Time: 2 min
SBP कॉलेज का भाजपा नेताओं ने किया निरीक्षण, मिलीं कई अव्यवस्थाएं; बंसीलाल कटारा बोले- CM को अवगत कराएंगे
भाजपा नेताओं ने कॉलेज किया निरीक्षण

Rajasthan News: राजस्थान के डूंगरपुर में भाजपा से विधानसभा प्रत्याशी रहे बंसीलाल कटारा सहित अन्य भाजपा नेताओं ने सोमवार को जिले के सबसे बड़े एसबीपी सरकारी कॉलेज का निरीक्षण किया. निरीक्षण में कई अव्यवस्थाएं मिलीं. जिस पर भाजपा नेताओं ने कॉलेज प्राचार्य से चर्चा की और समस्याओ के समाधान की मांग सीएम से करने की बात कही.

भाजपा नेताओं ने अव्यवस्था पर जताई नाराजगी

बता दें कि प्रदेश के सीएम भजनलाल शर्मा के डूंगरपुर जिले के दौरे के दौरान मिले निर्देश पर डूंगरपुर विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी रहे बंशीलाल कटारा सहित भाजपा कार्यकर्ता सोमवार को एसबीपी कॉलेज पहुंचे. इस दौरान उन्होंने महाविद्यालय का निरीक्षण कर अव्यवस्थाओं को लेकर नाराजगी जताते हुए कॉलेज प्राचार्य से मुलाकात की.

प्राचार्य ने बताया कि महाविद्यालय में कुल 7691 विद्यार्थियों का पंजीयन है और यहां पर मात्र 23 क्लासरूम ठीक है. बाकी सभी जर्जर हालात में हैं. कॉलेज में व्याख्याताओं के 81 पद स्वीकृत हैं, लेकिन वर्तमान में 16 स्थाई और 9 संविदा पर कार्यरत हैं. इसके साथ ही छात्रों के लिए कई मूलभूत सुविधाओं का अभाव है.

'सीएम व शिक्षा मंत्री से अवगत करवाएंगे'

कॉलेज के कई कमरें जर्जर अवस्था में हैं. वहीं लेब व लाइब्रेरी भी खस्ताहाल है. इस पर बंसीलाल कटारा ने कहा कि हमारी सरकार की पहली प्राथमिकता शिक्षा, जल, चिकित्सा, रोजगार है. उस पर किसी प्रकार से कोई समझौता नही किया जायेगा.

मउन्होंने कहा कि यह शिक्षा का मंदिर है, यहां पर किसी प्रकार की कोताही नहीं बरती जाएगी. यहां पर पढने वाले छात्रों को सभी प्रकार की सुविधाऐं प्राप्त हों, इसके लिए भी भरसक प्रयास करेंगे.
 

यह भी पढ़ें- राजस्थान के बाद पश्चिम बंगाल दिखा सीएम भजनलाल का जलवा, रोड शो में उत्साहित दिखे लोग

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close