विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Murder Case: मात्र 3 हजार रुपये के लिए कर दी दोस्त की हत्या, कब्रिस्तान में दिया वारदात को अंजाम

30 दिसम्बर को स्वर्णसिंह का शव पुलिस को भट्टों के कब्रिस्तान में बरामद हुआ था. एसपी के नेतृत्व में एक टीम इस केस की जांच में गई थी. सीसीटीवी की मदद से सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

Read Time: 3 min
Rajasthan Murder Case: मात्र 3 हजार रुपये के लिए कर दी दोस्त की हत्या, कब्रिस्तान में दिया वारदात को अंजाम
चारों आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार.

Rajasthan News: गत 30 दिसम्बर को भट्टों कब्रिस्तान में मिले शव का मामला हत्या का निकला है. श्रीगंगानगर के शार्दुल शहर का रहने वाला स्वर्ण सिंह गत 29 दिसम्बर को डोडा पोस्त लेने बीकानेर आया था. आते समय ट्रेन में उसे 4 लोग मिले और उन्होंने उसके साथ दोस्ती कर लूट की योजना बनाई. बीकानेर पहुंचने पर उसे भट्टों के कब्रिस्तान ले गए और उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद जब उसके कपड़ों की तलाशी ली तो उसके पास सिर्फ तीन हजार रुपए निकले.

गला दबाकर कर दी थी हत्या

शार्दुल शहर का रहने वाला स्वर्ण सिंह ट्रेन से बीकानेर आया था और उसे भट्टों के बास से डोडा पोस्त लेना था. ट्रेन में ही उसकी मुलाकात हनुमानगढ़ निवासी संदीप कुमार मेघवाल, पीलीबंगा के संदीप सेन, विक्रम कुमार और गुलशन ओड से हुई. विक्रम बीकानेर के कोटगेट इलाके में शराब की दुकान पर काम करता है और गुलशन ओड नोखा में मिस्त्री का काम करता है. संदीप सेन और संदीप मेघवाल इनके साथ ही बीकानेर आ रहे थे. इन चारों ने ट्रेन में ही स्वर्ण सिंह को लूटने की योजना बना ली थी. बीकानेर पहुंचने पर ये सभी लालगढ़ स्टेशन पर उतरे और टैक्सी से भट्टों के बास तक आए और वहां नशा किया. चार में से तीन लोग स्वर्ण सिंह को भट्टों के कब्रिस्तान लेकर गए और गला दबा कर उसकी हत्या कर दी.

शव फेंक कर हो गए थे फरार

अभियुक्त जब स्वर्णसिंह को कब्रिस्तान में लूटने लगे तो उसने विरोध किया तो वहीं पर अभियुक्तों ने उसका पाजामा फाड़ कर उसके दो टुकड़े किए और स्वर्णसिंह के पैर बांध दिए. वह जब शोर मचाने लगा तो गला दबा कर उसकी हत्या कर दी. हत्या करने के बाद शव को फेंक कर सभी फरार हो गए. 30 दिसम्बर को स्वर्णसिंह का शव पुलिस को भट्टों के कब्रिस्तान में बरामद हुआ था. एसपी तेजस्विनी गौतम ने मौका मुआएना करने के बाद एएसपी प्यारेलाल शिवरान के नेतृत्व टीम बनाई और सीसीटीवी फुटेज देखे और अभियुक्तों की तलाश की. आखिरकार पुलिस की मेहनत जल्द ही रंग ले आई और चारों अभियुक्त पुलिस की गिरफ्त में आ गए.

ये भी पढ़ें:- सड़कों पर लंबा जाम, दोगुने हुए सब्जियों के दाम, जानें राजस्थान में इस वक्त कैसे हैं हालात

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close