विज्ञापन

जयपुर की भारी बारिश में फंसे सांसद राजकुमार रोत, घुटने तक पानी में 2 KM पैदल चलकर पहुंचे रेलवे स्टेशन

भारी बारिश के कारण ट्रैफिक जाम और जलभराव में बांसवाड़ा सांसद राजकुमार रोत भी फंस गए. उन्होंने जयपुर में पानी निकासी की समुचित व्यवस्था और नालों की समय पर सफाई की मांग की. 

जयपुर की भारी बारिश में फंसे सांसद राजकुमार रोत, घुटने तक पानी में 2 KM पैदल चलकर पहुंचे रेलवे स्टेशन
भारी बारिश में फंसे सांसद राजकुमार रोत

Jaipur Heavy Rain: बीते कई दिनों से राजस्थान में बारिश का दौर जारी है. बुधवार को जयपुर समेत कई जिलों में भारी बारिश दर्ज की गई. इसके बाद जगह-जगह जलभराव की स्थिति पैदा हो गई है. जयपुर में कई सड़कों पर घुटने तक पानी आ गया. भारी बारिश के कारण जलभराव के बाद जयपुर (Heavy Rain in Jaipur) की सड़कों पर भारी जाम लग गया. सड़कों पर वाहन रेंगते नजर आए.  कार, बाइक समेत अन्य वाहन तैरते दिखाई देने लगे. तेज बारिश के कारण सचिवालय में घुटनों तक पानी भर गया है. जयपुर की भारी बारिश में बांसवाड़ा सांसद राजकुमार (Rajkumar Roat) रोत फंस गए. वह घुटने-घुटने तक पानी में 2 किमी पैदलकर चलकर रेलवे स्टेशन पहुंचे.

हाईवे पर भर गया पानी

दरअसल तेज बारिश के चलते जयपुर में जगह-जगह ट्रैफिक जाम की स्थिति बन गई है. 22 गोदाम पुलिया के पास करीब 1 किलोमीटर लंबा जाम लग गया. जयपुर-दिल्ली हाईवे (Jaipur-Delhi Highway) पर भी पानी भर गया, जिसके कारण जाम की स्थिति बन गई. हालात यह हो गया कि जयपुर ट्रैफिक पुलिस को एडवाइजरी जारी करने पड़ी. वहीं, परकोटे में काले हनुमान जी मंदिर के बाहर तेज बारिश से स्कूटी बह गई. भारी बारिश के कारण ट्रैफिक जाम और जलभराव में बांसवाड़ा सांसद राजकुमार रोत भी फंस गए. उन्होंने सोशल मीडिया फ्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा जलभराव की तस्वीरें साझा करते हुए पानी निकासी की समुचित व्यवस्था और नालों की समय पर सफाई की मांग की. 

राजकुमार रोत बोले- लोगों में खौफ

राजकुमार रोत (Rajkumar Roat) ने एक्स पर लिखा, "बाईस गोदाम से सिविल लाइन फ़ाटक होते हुए रेलवे स्टेशन तक वाली सड़क पर पानी भरने से घंटों तक वाहन फंसे रहे. लोगों में खौफ का माहौल बना रहा. सड़क पर जगह-जगह गड्ढों के बीच जान जोखिम में डालकर पैदल चलकर अपनी राह तय कर रहे थे. इस दौरान कई लोग गड्ढों में गिरते-उठते रहे. इन सड़कों पर प्रशासन का कोई नुमाइंदा नहीं दिखा. लोग एक-दूसरे की मदद करते रहे."

2 किमी पैदलकर चलकर स्टेशन पहुंचे सांसद

उन्होंने आगे लिखा कि मैं स्वयं 2 किलोमीटर पैदल चलकर रेलवे स्टेशन पहुंचा. दुनिया का सबसे व्यवस्थित कहलाने वाले जयपुर शहर को हमने अपने स्वार्थ के लिए ऐसा बना दिया कि थोड़ी सी बरसात होते ही सड़कें नदियों में तब्दील हो जाती है. राज्य सरकार से मेरा आग्रह है कि शहरों का विकास पूरी प्लानिंग के साथ करें. पानी निकासी की समुचित व्यवस्था हो और नालों की समय पर सफाई हो.

यह भी पढे़ं- किरोड़ीलाल मीणा पर BJP विधायक के बयान से गरमाई सियासत, आज की थी विभागीय बैठक

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan Politics: भजनलाल सरकार में अटकी सामाजिक सुरक्षा पेंशन! टीकाराम जूली ने सीएम को लिखा पत्र, बोले- 'ये संजीवनी...'
जयपुर की भारी बारिश में फंसे सांसद राजकुमार रोत, घुटने तक पानी में 2 KM पैदल चलकर पहुंचे रेलवे स्टेशन
Bhajanlal Sharma wrote a letter to Amit Shah, Urge to open administrative borders of Rajasthan by 31st December
Next Article
Rajasthan New Districts: राजस्थान के 17 नए जिलों पर बड़ा फैसला लेने की तैयारी, भजनलाल शर्मा ने अमित शाह को लिखा पत्र
Close