विज्ञापन

लिफ्ट देने से पहले हो जाए सावधान! राजस्थान में शातिर पति-पत्नी ने युवक से की 9 लाख की लूट

अजमेर में एक शातिर दंपति ने दोस्ताना अंदाज में लिफ्ट लेकर एक युवक से 9 लाख रुपये की लूट को अंजाम दिया. पुलिस ने हाईवे के 80 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे खंगाल दिया.

लिफ्ट देने से पहले हो जाए सावधान! राजस्थान में शातिर पति-पत्नी ने युवक से की 9 लाख की लूट
आरोपी महिला की तस्वीर

Rajasthan News: अगर आप भी किसी सुनसान सड़क पर किसी दम्पति की मदद करते हुए लिफ्ट देते हैं तो यह खबर आपको सचेत कर सकती है. मामला केकड़ी जिले से सामने आया जहां एक शातिर दम्पति ने दोस्ताना अंदाज से एक युवक से लिफ्ट मांगी. कुछ दूरी पर चाय पीने के बहाने तीनों रुकें और शातिर दंपति ने बाइक सवार को धक्का देकर उसके बैग पर रखें 9 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए.

अजमेर जिला पुलिस अधीक्षक और कार्यवाहक केकड़ी जिला पुलिस अधीक्षक वंदिता राणा के सुपरविजन में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लुटेरी पत्नी को गिरफ्तार किया.

पहले दोस्ताना अंदाज में मांगी लिफ्ट

केकड़ी पुलिस थाना द्वारा शातिर महिला आरोपी दिव्या वैष्णव को गिरफ्तार किया गया, जिसने 5,24,100 रुपये की लूट को अंजाम दिया था. अजमेर के गेगल थाना क्षेत्र के निवासी जितेन्द्र ने 6 अक्टूबर 2024 को एक रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने बताया कि वह 9 लाख रुपये लेकर बाइक से श्रीनगर से छाण जा रहे थे.

रास्ते में लोहरवाड़ा माताजी मंदिर के पास उन्हें एक लड़का और लड़की मिले जिन्होंने दोस्ताना अंदाज में साथ चलने की पेशकश की. लेकिन जब वे केकड़ी के पास ज्योतिबा फूले सर्किल पर पहुंचे तो उन दोनों ने अचानक गाड़ी रुकवाई धक्का देकर जितेंद्र का बैग और मोबाइल छीनकर फरार हो गए. 

80 से ज्यादा CCTV कैमरे खंगालकर पकड़ा 

इस लूट की इस वारदात को SP वन्दिता राणा ने गंभीर मानते हुए तुरंत पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर अलग-अलग टीमों का गठन किया गया. टीम ने आरोपी को पकड़ने के लिए केकड़ी से कोटा तक के रास्तों, टोल नाकों, होटल, ढाबों और हाईवे पर लगे 80 से ज्यादा CCTV कैमरों के फुटेज बारीकी से खंगाले.

इनके आधार पर कोटा शीतला माता चौक की निवासी आरोपी दिव्या वैष्णव की पहचान की गई. गहन पूछताछ के दौरान दिव्या ने अपने पति गणेश वैष्णव के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार की. 

SP वंदिता राणा ने बताया कि लुटेरी दिव्या के कब्जे से लूट की रकम 5,24,100 रुपये बरामद की गई, जबकि उसका पति अभी भी फरार है और उसकी तलाश जोरों से जारी है.

ये भी पढ़ें- तमिलनाडु में बड़ा रेल हादसा, मालगाड़ी और एक्सप्रेस की टक्कर, 2 डिब्बों में लगी आग

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
तमिलनाडु में बड़ा रेल हादसा, मालगाड़ी और एक्सप्रेस की टक्कर, 2 डिब्बों में लगी आग
लिफ्ट देने से पहले हो जाए सावधान! राजस्थान में शातिर पति-पत्नी ने युवक से की 9 लाख की लूट
Jhalawar women entered forest department office and beat employees
Next Article
जब महिलाओं ने कार्यालय में घुसकर वन विभाग कर्मचारियों की कर दी पिटाई, जानें पूरा मामला 
Close