विज्ञापन
Story ProgressBack

भरतपुरः कारोबारी को मैसेज कर मांगी 15 लाख की रंगदारी, नहीं देने पर परिवार सहित जान से मारने की धमकी

आपकी दिवाली अबकी बार बढ़िया बनेगी, बहुत पैसे हैं न तेरे पास, कल तक का समय है तेरे पास. 10 बजे तक, अगर बचा सकता है तो अपने घर, परिवार को. यह धमकी भरा मैसेज भरतपुर के एक कारोबारी को आया है. उसने पुलिस से मामले की शिकायत की है.

Read Time: 3 min
भरतपुरः कारोबारी को मैसेज कर मांगी 15 लाख की रंगदारी, नहीं देने पर परिवार सहित जान से मारने की धमकी
भरतपुर का पहाड़ी थाना.

राजस्थान में चुनाव को लेकर पुलिस-प्रशासन विशेष मु्स्तैद है. लेकिन इसके बाद आपराधिक घटनाओं में कमी नहीं हो रही है. बीते कुछ दिनों से राजस्थान के भरतपुर जिले से अपराध की कई ऐसी घटनाएं सामने आई है जिसने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर दिए. अब भरतपुर जिले के बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर पुलिस को चुनौती दी है. ताजा मामले रंगदारी का है. भरतपुर के एक कारोबारी को मैसेज कर अज्ञात बदमाशों ने 15 लाख रुपए की रंगदारी की मांग की है. नहीं देने पर परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी है. 

मिली जानकारी जिले के पहाड़ी थाना इलाके के एक व्यापारी को कुछ लोगों ने फोन पर मैसेज कर 15 लाख की रंगदारी मांगी है. पैसे नहीं देने पर व्यापारी और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी है. पैसे देने के लिए व्यापारी को शाम 6 बजे तक का समय दिया गया था. 

रंगदारी का मैसेज आने के बाद व्यापारी ने पहाड़ी थाने में मामला दर्ज करवाया है. जानकारी के मुताबिक व्यापारी सुभाष चंद की कृषि उपज मंडी में दुकान है. शुक्रवार दोपहर 12 बजकर 35 मिनट पर सुभाष चंद के नंबर पर एक मैसेज आया. जिसमें 15 लाख की रंगदारी मांगी गई.

पैसे देने के लिए शाम 6 बजे तक का समय दिया गया साथ ही मैसेज में लिखा था कि अगर वह पैसे नहीं देता है तो उसे और उसके परिवार को जान से खत्म कर दिया जाएगा. इसके अलावा मेसेज में सुभाष के भाई पंकज का भी जिक्र किया गया है। जो की फरीदाबाद में रहता है.

मैसेज में लिखा है कि, आपकी दिवाली अबकी बार बढ़िया बनेगी, बहुत पैसे हैं न तेरे पास, कल तक का समय है तेरे पास 10 बजे तक, अगर बचा सकता है तो अपने घर, परिवार को तो बचा लो, तेरे घर में तो बॉम्ब लगा दिया गया है. उसके बाद आपके 4 बच्चों की खोपड़ी हमारे निशाने पर है. जिनको हम कभी भी गोली मार सकते हैं.

मैसेज में आगे लिखा कि पंकज एक मास्टर है फरीदाबाद में अगर जान बचानी है तो, 15 लाख शाम 6 बजे तक, जगह में बताऊंगा. किसी भी प्रकार की, पुलिस को बताने की कोशिश की, तो उसकी जिम्मेदारी तेरी खुद की होगी। यस या नो मेसेज कर देना ओके. पीड़ित व्यापारी ने इसकी शिकायत पहाड़ी थाने में दर्ज कर दी है पुलिस ने मामला दर्ज कर जान शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें - भरतपुर में एनकाउंटर, ज्वैलर साहिल की हत्या करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार, 2 को लगी गोली

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close