विज्ञापन

Bharatpur News: बैंक कैशियर से कर रहे थे लूटपाट, लोगों ने खदेड़कर पकड़ा फिर पैरों पकड़ मंगवाई माफी

Bharatpur News: राजस्थान के भरतपुर जिले में शुक्रवार को बाइक सवार दो बदमाशों ने एक बैंक कैशियर के साथ लूपपाट की कोशिश की. लेकिन इस दौरान स्थानीय लोगों ने बदमाशों को खदेड़कर पकड़ा और फिर पैर पकड़कर माफी मंगवाई.

Bharatpur News: बैंक कैशियर से कर रहे थे लूटपाट, लोगों ने खदेड़कर पकड़ा फिर पैरों पकड़ मंगवाई माफी
भरतपुर में बैंक कैशियर से लूटपाट की कोशिश करने वाला बदमाश भीड़ की चुंगल में.

Bharatpur Crime News: राजस्थान CM भजनलाल शर्मा का गृह जिला भरतपुर कई बार आपराधिक गतिविधियों के कारण चर्चा में रहता है. शुक्रवार को यहां क्राइम की एक ऐसी घटना घटी, जिसने इस सुर्खियों में ला दिया. शुक्रवार को भरतपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित सर्कुलर रोड पर पीएनबी बैंक कैशियर से आगे बाइक अड़ा कर लूटपाट और मारपीट करने का मामला सामने आने से हड़कंप मच गया. हालांकि कैशियर से मारपीट कर रहे युवक भीड़ को देख बाइक छोड़ कर भाग निकले. लेकिन लोगों ने युवकों का पीछा कर पकड़ लिया. सूचना करने के एक घंटे बाद मौके पर कोतवाली थाना पुलिस पहुंची और दोनों युवकों को थाने लेकर चली गई.

RBM अस्पताल के सामने हुई लूटपाट की घटना

मथुरा गेट पुलिस थाना क्षेत्र स्थित आरबीएम अस्पताल के सामने सूरज पोल निवासी मोनू सैनी ने बताया कि रारह गांव में पीएनबी बैंक में कैशियर हूं.जो शाम को बैंक बंद होने पर अपने घर भरतपुर लौट रहा था. शाम 6 बजे के आस पास सर्कुलर रोड स्थित नई मंडी श्मशान घाट के पास दो युवकों ने बाइक अड़ाकर रोक लिया. 

भीड़ के चुंगल में भरतपुर लूट मामले का आरोपी.

भीड़ के चुंगल में भरतपुर लूट मामले का आरोपी.

पीड़ित के पैरों में गिरकर मांगी माफी

रोकते ही दोनों युवकों में बैंक कैशियर से मारपीट शुरू कर दी. मारपीट देख मौके पर लोगो की भीड़ जमा हो गई और दोनों युवक बाइक छोड़ भाग निकले. दोनों युवकों को भागते हुए लोग ने पीछा करके पकड़ लिया. भीड़ ने पकड़े दोनों युवकों से पीड़ित के पैरों में गिराकर माफी मंगवाई. इस दौरान भीड़ ने दोनों युवकों के साथ भी हाथापाई की.

सूचना देने के एक घंटे बाद पहुंची पुलिस

पीड़ित मोनू ने बताया कि सूचना देने के बाद भी कोतवाली थाना पुलिस करीब एक घंटे बाद पहुंची और दोनों युवकों को बाइक सहित पुलिस थाने ले गई. पीड़ित ने बताया कि दोनों युवक मेरी जान पहचान के नहीं है. इनसे कोई पुरानी रंजिश भी नहीं है. यह तो पुलिस की पूछताछ में पता चल पाएगा कि इन युवकों का उद्देश्य क्या था. पीड़ित की ओर से कोतवाली थाने में तहरीर दी जा रही है.

यह भी पढ़ें - Cyber Thugs of Mewat: उम्र मात्र 13 साल, कारनामा ऐसा कि सरकारी शिक्षक को करनी पड़ी खुदकुशी, कहानी मेवात के ठग की

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
पति ने गुस्से में पत्नी की कैंची से गला रेतकर की हत्या, खुद दी पुलिस को जानकारी
Bharatpur News: बैंक कैशियर से कर रहे थे लूटपाट, लोगों ने खदेड़कर पकड़ा फिर पैरों पकड़ मंगवाई माफी
खुशियां UP Dashrath family was performing Shraddha in Pitru Paksha for 10 years now he was found alive in Rajasthan
Next Article
परिवार जिस दशरथ को मरा हुआ समझकर करता रहा श्राद्ध, 10 साल बाद जिंदा मिला तो गले लगकर रोई बहन
Close