विज्ञापन

संदीप हत्याकांड मामला:पोस्टमॉर्टम में सीने में मिली 315 बोर की गोली, पुलिस बोली- हमारे पास इसे इस्तेमाल करने के लिए हथियार नहीं

Sandeep Murder Case: भरतपुर में मंगलवार देर रात गौ तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़ के मामले में संदीप के पिता ने अब कुम्हेर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

संदीप हत्याकांड मामला:पोस्टमॉर्टम में सीने में मिली 315 बोर की गोली, पुलिस बोली- हमारे पास इसे इस्तेमाल करने के लिए हथियार नहीं
Bharatpur News

Bharatpur News: भरतपुर में मंगलवार देर रात गौ तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया।. जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. इस संबंध में मृतक के पिता ने गुरुवार को नरेश जादौन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है. यह मामला मृतक के पिता ने कुम्हेर थाने में मामला दर्ज कराया है.

रात करीब डेढ़ बजे नरेश जादौन के साथ गया संदीप

मृतक के पिता हरिश्चंद्र प्रजापत ने कुम्हेर थाने में डीग जिले के सोनगांव निवासी नरेश जादौन के खिलाफ षडयंत्र रचकर हत्या का मामला दर्ज कराया है.  उन्होंने एफआईआर में बताया है कि उनके बेटे संदीप के पास मालवाहक टाटा टैंपो थो. जिसे वह किराये पर चलाता था. 23 जुलाई की रात करीब डेढ़ बजे उसी गांव का नरेश जादौन उसके बेटे को कार बुकिंग के बहाने अपने साथ ले गया. सुबह करीब छह बजे गांव के सरपंच मुंशी ने सूचना दी कि उनके बेटे संदीप की मौत हो गई है. पुलिस को उसका शव जहांगीरपुर गांव के पास मिला. इसके बाद उन्हें नरेश जादौन पर शक हुआ, क्योंकि वही उनके बेटे को घर से ले गया था. साथ ही उसपर  उसने षड्यंत्र रचकर मेरे बेटे की गोली मार कर हत्या कर दी और उसका मोबाइल भी गायब कर दिया.

पुलिस और बाइक सवार की मुठभेड़ में लगी गोली

वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर नरेश जादौन से पूछताछ की. जिसमें उसने  बताया कि दोनों संदीप के टैंपू में गायों को छोड़ने के लिए मांढेरा रूंध के जंगल गए थे. लेकिन संदीप ने इन्हें पीढ़ी गांव में छोड़ने की बात कही. जिसपर हम आगे बढ़े तो दो बाइक सवार चार-पांच लोगों ने हमें रोकने की कोशिश की.  लेकिन हम नहीं रुके. उसके बाद वही दो बाइक और पुलिस की गाड़ी हमारे पीछे लग गई और हम आगे चलते गए . पिचूमर जहांगीरपुर गांव के पास सामने गायों को भर रही पिकअप वालों ने अचानक हम पर  गोली चला दी.  जो गोली संदीप के सीने में लगी और उसकी मौत हो गई.

संदीप के सीने में मिली 315 बोर की गोली लगी हुई

पिता की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने संदीप के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया. जिसमें उसके सीने में 315 बोर की गोली मिली है. पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया यह गोली कट्टे से चला प्रतीत हो रहा है. क्योंकि इस बारे में पुलिस का कहना है कि  315 बोर के राउंड का हथियार पुलिस के पास नहीं होता.  इससे साफ जाहिर होता है कि यह गोली गौ तस्करों की ओर से चलाई गई है.

जल्द होगी आरोपियों की गिरफ्तारी

वहीं इस मामले में भरतपुर रेंज आईजी राहुल प्रकाश के अनुसार हरियाणा के पलवल जिले के उटावड़ के कुछ लोगों की पहचान की गई है.  इनकी धर पकड़ के लिए डीग पुलिस लगातार जगह-जगह दबिश दे रही है और उनकी गाड़ी की भी पहचान कर ली गई है. बदमाशों को जल्द डीग पुलिस की गिरफ्तार कर लेगी. इसके अलावा आईजी राहुल प्रकाश ने अपने एक्स पर ट्वीट करते हुए लिखा था कि कुम्हेर में हत्या करके भागते हुए अपराधियों और जनूथर पुलिस के बीच हुए मुठभेड़ में उन पुलिस कर्मियों के विरुद्ध डिपार्टमेंटल एक्शन लिया जाएगा जिन्होंने अपराधियों के विरुद्ध इफेक्टिव फायरिंग से जवाब नहीं दिया.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
US CDC रिपोर्ट में सामने आई Mpox जुड़ी ये बड़ी बात, अफ्रीका के बाद स्वीडन, थाईलैंड में भी फैला
संदीप हत्याकांड मामला:पोस्टमॉर्टम में सीने में मिली 315 बोर की गोली, पुलिस बोली- हमारे पास इसे इस्तेमाल करने के लिए हथियार नहीं
Information about fighter plane crash in Barmer, after getting information from control room officials started tracing the location
Next Article
बाड़मेर में फाइटर प्लेन MiG-29 हुआ क्रैश, जानें रात में कैसे हुई इतनी बड़ी घटना
Close