विज्ञापन

भीलवाड़ा में दर्दनाक हादसाः भाई को बचाने के लिए बहन ने लगाई तालाब में छलांग, दोनों की मौत

मवेशियों को पानी पिलाने के लिए रतन कुमावत तालाब के पास गया. जहां उसका पैर फिसल गया और वह तालाब में गिर गया. रतन को डूबते हुए देखा तो प्रियंका ने भाई को बचाने का प्रयास किया लेकिन बात नहीं बनी. इसके बाद प्रियंका ने भी पानी में छलांग लगा दी. 

भीलवाड़ा में दर्दनाक हादसाः भाई को बचाने के लिए बहन ने लगाई तालाब में छलांग, दोनों की मौत
मृतक भाई-बहन. (फाइल फोटो)

Rajasthan News: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले से बहन- भाई के प्यार के दर्दनाक अंत की कहानी मंगलवार का सामने आई. यहां तालाब में डूबते भाई को बचाने के लिए बहन ने पानी में छंलाग लगा दी.  इसके बाद भाई को बचाने तालाब में कूदी बहन की भी डूबने से मौत हो गई. भाई-बहन की मौत की खबर के बाद गांव में शोक की लहर छा गई. सरपंच प्रतिनिधि राजू लाल गुर्जर ने जानकारी देते हुए बताया कि 3 साल पहले इनके पिताजी की मौत हो गई थी. घटना भीलवाड़ा जिले के आसींद उपखण्ड की करजालिया पंचायत मुख्यालय के नारायणपुरा गांव की है. 

भाई को बचाने कूदी थी बहन 

आसींद पुलिस के अनुसार, मृतक के बड़े पिताजी सीताराम कुमावत ने थाने में रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में उन्होंने बताया कि मेरी भतीजी और भतीजा रतनलाल कुमावत 20 वर्षीय, प्रियंका कुमावत 22 वर्षीय मंगलवार को लगभग 10 बजे मवेशियों को लेकर खेत पर गए थे. इसके थोड़ी देर बाद मवेशियों को पानी पिलाने के लिए रतन कुमावत तालाब के पास गया. जहां उसका पैर फिसल गया और वह तालाब में गिर गया. रतन को डूबते हुए देखा तो प्रियंका ने भाई को बचाने का प्रयास किया लेकिन बात नहीं बनी. इसके बाद प्रियंका ने भी पानी में छलांग लगा दी. 

गांव वालों ने निकाल शवों को बाहर 

प्रियंका रतन को नहीं बचा सकी बल्कि खुद भी पानी में डूब गई. दोनों भाई- बहन गहरे पानी में चले गए. पास ही खेत पर काम कर रहे गांव वाले महावीर गुर्जर सहित अन्य लोनों ने दौड़कर बड़ी मशक्कत के बाद दोनों के शव को बाहर निकाला. इस घटना के बाद आसींद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को आसींद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया. इस घटना से गांव में कोहराम मच गया.

यह भी पढ़ें- राजस्थान में आरक्षण को लेकर हुआ बड़ा संशोधन, जारी हुआ सीधी भर्ती में महिलों को 33 प्रतिशत आरक्षण का आदेश

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मुनेश गुर्जर के बाद दौसा में महवा नगर पालिका चेयरमैन नर्वदा देवी गुर्जर निलंबित, स्वायत्त विभाग ने जारी किया आदेश
भीलवाड़ा में दर्दनाक हादसाः भाई को बचाने के लिए बहन ने लगाई तालाब में छलांग, दोनों की मौत
RMC fake registration case committee formed RMC registrar suspended with immediate effect
Next Article
न MBBS की डिग्री... न इंटर्नशिप, राजस्थान में 12वीं पास को डॉक्टर बनाने पर बड़ी कार्रवाई
Close