विज्ञापन
Story ProgressBack

बाड़मेर में बड़ा हादसा, सड़क किनारे खड़े दो सगे भाई सहित 3 लोगों को ट्रक ने रौंदा, मौके पर ही मौत

Barmer Accident: राजस्थान के बाड़मेर जिले में गुरुवार को एक बड़ा हादसा हो गया. यहां सड़क किनारे खड़े तीन लोगों को एक तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया. तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों में दो सगे भाई थे.

Read Time: 3 min
बाड़मेर में बड़ा हादसा, सड़क किनारे खड़े दो सगे भाई सहित 3 लोगों को ट्रक ने रौंदा, मौके पर ही मौत
बाड़मेर में हुए हादसे में जान गंवाने वाले दोनों सगे भाई.

Barmer Accident: राजस्थान के बाड़मेर जिले से इस समय एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है. यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे खड़े तीन लोगों की कुचल दिया. हादसा इतना भीषण था कि तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों में दो सगे भाई थी. जबकि तीसरा उन दोनों का मौसा था. मिली जानकारी के अनुसार बाड़मेर जिले के सदर थाना अंतर्गत सनावड़ा गांव के पास सड़क किनारे खड़े तीन लोगों को एक बेकाबू हाईवा ट्रक ने कुचल दिया.

सदर थाना के एएसआई लूणाराम ने जानकारी देते हुए बताया कि सनावड़ा से मेहलू जाने वाली सड़क के किनारे नरपत, विक्रम पुत्र वीरमाराम जाति लोहार निवासी कोशलू व राणाराम पुत्र रामाराम लोहार निवासी सनावडा बाइक के पास खड़े थे इस दौरान एक हाईवा ट्रक ने तीनों को टक्कर मार दी जिससे इनकी मौके पर ही मौत हो गई.

घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़.

घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़.

सनावड़ा-मालू रोड पर हुआ हादसा 

पुलिस के अनुसार नरपत और विक्रम सगे भाई है. पुलिस ने तीनों के शवों को बाड़मेर के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. स्थानीय लोगों ने बताया कि गुरुवार दोपहर 1 बजे के करीब सनावड़ा-मालू रोड पर यह हादसा हुआ. परिजनों ने सदर थाने में रिपोर्ट दी। पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

जानकारी के अनुसार मृतकों में दो सगे भाई नरपत (20) और विक्रम (16) पुत्र विरमाराम हैं. नरपत और विक्रम के साथ उनका मौसा राणाराम (24) पुत्र रामाराम भी था. राणाराम शादीशुदा था, उसके दो बच्चे हैं। जबकि नरपत और विक्रम की शादी नहीं हुई थी.

तीनों में से एक व्यक्ति बाइक पर था. बाकी दो उसके पास खड़े थे. सनावड़ा-मालू रोड के किनारे खड़े-खड़े वे लोग बात कर ही रहे थे कि सनावड़ा की ओर से आए डंपर ने तीनों को टक्कर मार दी। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. 

वैल्डिंग के काम में पिता का हाथ बंटाते थे दोनों भाई

हादसे की जानकारी मिलने के बाद ही कोशलू गांव के निवासी वीरमाराम के घर में कोहराम मच गया है. वीरमाराम के दोनों बेटों के अलावा एक 5 साल की बेटी है. दोनों जवान बेटों की एक साथ मौत हो गई. वीरमाराम बाड़मेर शहर में वैल्डिंग का काम करते हैं। दोनों भाई पिता के साथ काम में हाथ बंटाते थे.

यह भी पढ़ें - राजस्थान में हादसों का सोमवार, तीन अलग-अलग बड़े रोड एक्सीडेंट में 8 लोगों की दर्दनाक मौत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close