विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 03, 2023

Birthday Celebration: केक काटने के लिए तलवार लेकर पहुंच गया किशोर 

स्टेडियम में अनेक बालिकाएं विभिन्न खेल स्पर्धाओं में व्यस्त थी, तभी अचानक वहां पहुंचे कुछ किशोर अपने एक साथी का जन्मदिन मनाने के लिए तलवार लेकर पहुंच गए. उन किशोरों में शामिल एक किशोर का जन्मदिन थाय उसके हाथ में धारदार तलवार थी, जिसे किशोर लगातार लहरा रहा था.

Read Time: 3 min
Birthday Celebration: केक काटने के लिए तलवार लेकर पहुंच गया किशोर 
प्रतीकात्मक तस्वीर

रविवार को जिले के राजकीय खेल स्टेडियम में चल रहे जिला स्तरीय ओलंपिक खेलों के दौरान उस समय सनसनी फैल गई, जब एक नाबालिग किशोर तलवार वहां लेकर पहुंच गया. किशोर के हाथ में तलवार देखकर स्टेडियम में खेल सभी खिलाड़ी घबरा गए. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची डीडवाना पुलिस ने तलवार को कब्जे में लेकर नाबालिग किशोर को निरुद्ध कर दिया है, जिसे बाद में बाल सुधार गृह भेज दिया गया.

स्टेडियम में अनेक बालिकाएं विभिन्न खेल स्पर्धाओं में व्यस्त थी, तभी अचानक वहां पहुंचे कुछ किशोर अपने एक साथी का जन्मदिन मनाने के लिए तलवार लेकर पहुंच गए. उन किशोरों में शामिल एक किशोर का जन्मदिन था, जिसके हाथ में धारदार तलवार थी और उसे किशोर लगातार लहरा रहा था.

धारदार तलवार लहरा रहा था किशोर 

दरअसल, राजकीय खेल स्टेडियम में ओलंपिक खेलों का आयोजन किया जा रहा है. स्टेडियम में अनेक बालिकाएं विभिन्न खेल स्पर्धाओं में व्यस्त थी, तभी अचानक वहां पहुंचे कुछ किशोर अपने एक साथी का जन्मदिन मनाने के लिए तलवार लेकर पहुंच गए. उन किशोरों में शामिल एक किशोर का जन्मदिन था, जिसके हाथ में धारदार तलवार थी और उसे किशोर लगातार लहरा रहा था.

केक काटने के लिए तलवार लेकर पहुंचे किशोर

किशोर के हाथ में तलवार देखकर वहां खेल रही बालिकाएं घबरा गईं. वहां उपस्थित लोगों ने जब किशोर से खुलेआम तलवार लहराने का कारण पूछा, तो उसने बताया कि उनके एक साथी का जन्मदिन है और वो जन्मदिन का केक काटने के लिए  तलवार लेकर आए हैं

बाल सुधार गृह भेजा गया किशोर 

मामले की शिकायत के बाद मौके पर पहुंचे डीडवाना थाना अधिकारी राजेश कुमार डूडी  किशोर के कब्जे से तलवार को जब्त कर लिया. साथ ही उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर नाबालिग किशोर को निरुद्ध कर लिया. बाद में उसे न्यायालय के समक्ष पेश किया गया, जहां से न्यायालय ने उसे बाल सुधार गृह भेज दिया.  

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close