विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान में भाजपा के धुआंधार प्रचार का आगाज, मोदी, नड्डा, शाह, गडकरी, योगी, ईरानी सभी मैदान में

भाजपा की विजय संकल्प सभाओं को संबोधित करने के लिए गृहमंत्री अमित शाह दो दिवसीय प्रवास पर राजस्थान आएंगे. इस दौरान वे भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन और प्रचार प्रसार में विभिन्न स्थानों पर जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

Read Time: 5 min
राजस्थान में भाजपा के धुआंधार प्रचार का आगाज, मोदी, नड्डा, शाह, गडकरी, योगी, ईरानी सभी मैदान में
राजस्थान में जनसभा को संबोधित करते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.

BJP Election campaign in Rajasthan: राजस्थान में भाजपा के धुआंधार प्रचार अभियान का आगाज हो चुका है. अगले कुछ दिनों तक भाजपा के सभी स्टार प्रचारक राजस्थान में रैली, सभा, कैंपेन, रोडशो करते नजर आएंगे. अभी तक जो जानकारी सामने आई है कि उसके अनुसार 15 नवंबर को पीएम मोदी बायतू में फिर 18 को भरतपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करने वाले हैं. 16 नवंबर को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा चुनाव के लिए भाजपा का घोषणा पत्र जारी करेंगे. इसके अलावा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय परिवहन मंत्री नीतिन गडकरी, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ सहित भाजपा के अन्य स्टार प्रचारक राजस्थान में पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करते नजर आएंगे. 

अमित शाह की 16 और 17 नवंबर को राजस्थान में जनसभा
भाजपा की विजय संकल्प सभाओं को संबोधित करने के लिए गृहमंत्री अमित शाह दो दिवसीय प्रवास पर राजस्थान आएंगे. इस दौरान वे भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन और प्रचार प्रसार में विभिन्न स्थानों पर जनसभाओं को संबोधित करेंगे. गृहमंत्री शाह 16 नवंबर को टोंक जिले की देवली, राजसमंद के चारभुजा जी में सभा को संबोधित कर देवगढ़ के भीम में जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं 17 नवंबर को बूंदी के हिंडोली में पेज की बावड़ी, मसूदा के विजयनगर और नसीराबाद में आम जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद अजमेर उत्तर, अजमेर दक्षिण व किशनगढ़ में रोड-शो करेंगे.

स्मृति ईरानी की 16 को जयपुर के सिविल लाईन्स में जनसभा
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आगामी 16 नवंबर को एक दिवसीय प्रवास पर जयपुर आएंगी. इस दौरान वे सुबह 12 बजे जयपुर एयरपोर्ट पर पहुंचेगी. जहां भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे इसके बाद दोपहर 1:30 बजे सिविल लाईन्स विधानसभा में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगी. वहीं दोपहर 3:20 पर सिविल लाईन्स में महिला सम्मेलन को भी संबोधित करेंगी. इसके बाद फ्लाइट से दिल्ली के लिए रवाना होंगी.

नितिन गडकरी का 16 को जयपुर में रोड-शो
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी आगामी 16 नवंबर को जयपुर के प्रवास पर रहेंगे. इस दौरान वे सुबह 11:55 पर जयपुर एयरपोर्ट पहुंचेगे जहां भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे. इसके बाद केंद्रीय मंत्री गडकरी कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के समर्थन में झोटवाड़ा विधानसभा के भरत अपार्टमेंट गांधी नगर पर विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे.

इसके बाद दोपहर 02 बजे बस्सी विधानसभा में विजय संकल्प सभा को संबोधित करेंगे. वहीं 4.30 बजे  विद्याधर नगर भाजपा प्रत्याशी दीया कुमारी के कार्यालय पहुंचकर वहां से रोड-शो में भाग लेंगे। इसके बाद शाम को विद्याधर नगर के आरसी पैराडाइज में विधानसभा सामाजिक सम्मेलन को संबोधित करेंगे और अन्नकूट प्रसादी ग्रहण करेंगे।

16 नवम्बर को यूपी के सीएम योगी केकडी पुष्कर में
उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री और भाजपा के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ गुरुवार को केकड़ी आएंगे. योगी यहां भाजपा प्रत्याशी शत्रुघ्न गौतम के समर्थन में आमसभा को संबोधित करेंगे. जानकारी के अनुसार सीएम योगी दोपहर 1.55 बजे हेलीकॉप्टर से यहां पहुंचेंगे. हेलीपेड से सभास्थल पटेल मैदान तक योगी कार से पहुंचेंगे. आमसभा के बाद वे दोपहर 2 बजे हेलीकॉप्टर से पुष्कर के लिए प्रस्थान करेंगे.

सीएम योगी की सभा को लेकर कार्यकर्ताओं ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. सभास्थल पटेल मैदान पर एक बड़ा पांडाल बनाया जाएगा। योगी के केकड़ी दौरे को लेकर आमजन में भी उत्साह का माहौल नजर आ रहा है. पुष्कर ब्रह्मा मंदिर के पीछे गुर्जर भवन में भी आमसभा आयोजित की जाएगी।  मेला मैदान के हेलीपेड पर सभा स्थल की व्यवस्थाएं जांची गईं.

सीएम योगी तय कार्यक्रम के अनुसार 16 नवम्बर सुबह साढ़ 10 बजे कोटा एयरपोर्ट पर उतरेंगे. इसके बाद दोपहर सवा बजे अजमेर जिले के केकडी हेलीपेड, ढाई बजे नागौर जिले के मेड़तासिटी हेलीपेड और 3 बजकर 10 बजे पुष्कर के मेला मैदान हेलीपेड पहुंचेंगे. उनका यहां डेढ घंटे का कार्यक्रम बताया जा रहा है. वे पौने 5 बजे पुष्कर हेलीपेड से जयपुर के लिए रवाना हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें - 9 दिन में तीसरी बार राजस्थान आएंगे PM मोदी, 18 को भरतपुर में जनसभा, 19 सीटों पर होगी नजर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close