विज्ञापन

Rajasthan: बीजेपी नेताओं को मिला टास्क, जेपी नड्डा बोले-सदस्यता अभियान का लक्ष्य करें पूरा

BJP News: भाजपा के संसद सदस्यता अभियान को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष JP नड्डा ने आज वीसी के ज़रिए राजस्थान की सत्ता संगठन की बैठक ली. 

Rajasthan: बीजेपी नेताओं को मिला टास्क, जेपी नड्डा बोले-सदस्यता अभियान का लक्ष्य करें पूरा

BJP News: वीसी के ज़रिए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा सीएम आवास और भाजपा दफ़्तर से भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ जुड़े. भाजपा प्रदेश प्रभारी राधे मोहन,अभियान के संयोजक और जिला संयोजक मंत्री विधायक सांसद और वरिष्ठ नेता भी वीसी से जुड़े.  

"राजस्थान में मेंबरशिप को गति देने की आवश्यकता"

बैठक के शुरू में नड्डा ने भाजपा के देश भर में चल रहे मेंबरशिप अभियान की जानकारी देते हुए राजस्थान में अभियान को को गति देने की बात कही.  JP नड्डा ने कहा राजस्थान में मेंबरशिप को गति देने की आवश्यकता है.  जो लक्ष्य दिया गया है उसे हर हाल में हासिल करना है.  

"नियमित तौर पर हो रही मॉनिटरिंग"

प्रभारी राधे मोहन ने कहा ने एक तिहाई मेंबर बनाए जा चुके हैं जल्द ही लक्ष्य पूरा कर लिया जाएगा.  सभी नेताओं को कार्यकर्ताओं को टास्क कर दिया गया है नियमित तौर पर मॉनिटरिंग की जा रही है.  जेपी नड्डा ने बैठक में सत्ता संगठन के तालमेल उप चुनाव की तैयारी और आने वाले दिनों में संगठन की गतिविधियों को लेकर भी चर्चा की. 

बैठक में राजस्थान के 3 सौ से अधिक नेता जुड़े 

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बाद भाजपा राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े ने वर्चुअल बैठक में बताया कि राजस्थान के उदयपुर जैसलमेर में सबसे अधिक भाजपा प्राथमिक सदस्य बनाये गए हैं. जबकि, अलवर में सबसे कम सदस्य बनने की बनाये गए हैं.  बैठक में  राजस्थान के 300 से अधिक नेता जुड़े.  बैठक में भाजपा  सदस्यता अभियान के प्रदेश सहसंयोजको को अलग अलग संभाग के प्रभारी का दायित्व संभालने ओर प्रत्येक दिन शाम को प्रभार संभाग के सभी जिलों की वर्चुअल समीक्षा बैठक करने के निर्देश दिए गए हैं. 

यह भी पढ़ें: सड़क हादसे में 5 की मौत और 11 घायल, डंपर ने बस में मारी टक्कर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan Accident: सड़क हादसे में 5 की मौत और 11 घायल, डंपर ने बस में मारी टक्कर 
Rajasthan: बीजेपी नेताओं को मिला टास्क, जेपी नड्डा बोले-सदस्यता अभियान का लक्ष्य करें पूरा
Ashok Gehlot criticized BJP and called Bhajan Lal government a circus
Next Article
Rajasthan politics: गहलोत ने भजनलाल सरकार को घेरा, बोले- यह सरकार नहीं, सर्कस चल रहा
Close