विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 17, 2023

प्रेमिका के घर शादी का प्रस्ताव लेकर पहुंचा था प्रेमी, घरवालों ने किया कुछ ऐसा कि काट ली हाथ की नस

इश्क में डूबा एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से शादी का प्रस्ताव लेकर प्रेमिका के घर गया जहां उसके घर वालों ने उसे फटकार लगा दी. प्यार की चाहत में प्रेमी ने अपने हाथ की नस चाकू से काट ली.

Read Time: 3 min
प्रेमिका के घर शादी का प्रस्ताव लेकर पहुंचा था प्रेमी, घरवालों ने किया कुछ ऐसा कि काट ली हाथ की नस
हाथ की नश काटने के बाद अस्पताल में भर्ती प्रेमी

इश्क में डूबा एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से शादी का प्रस्ताव लेकर प्रेमिका के घर गया, लेकिन प्रेमिका के घर वालों ने उसे फटकार लगा दी. इसके बाद प्रेमी ने खौफनाक कदम उठा लिया. प्रेमी ने अपने हाथ की नस चाकू से काट ली. मामला भरतपुर के तिलक नगर कॉलोनी का है, जहां 25 वर्षीय प्रेमी युवक भारत सिंह अपने प्यार को पाने के लिए कुम्हेर स्थित अपनी प्रेमिका के घर जा पहुंचा और उनके परिजनों से अपनी प्रेमिका के साथ शादी करने की इच्छा जताई. लेकिन लड़की के घर वालों ने उसको भगा दिया. प्रेम में डूबा भारत अपनी प्रेमिका के घर के सामने अपने हाथ की नस को चाकू से काट ली. 

गंभार हालत में अस्पताल में भर्ती

युवक के हाथ से खून गिरने लगा और वह खून से लहूलुहान हो गया इसकी सूचना मिलते ही मोहल्ले में हड़कंप मच गया. 108 एम्बुलेंस बुलाकर युवक गंभीर हालत में कुम्हेर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया. कुम्हेर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा के डॉक्टर राकेश डांगुर ने बताया कि प्रेम प्रसंग के मामले को लेकर एक प्रेमी युवक ने अपने बाएं हाथ की चाकू से नश काट ली जिससे काफी गहरा घाव हुआ है. युवक का प्राथमिक उपचार कर भरतपुर आरबीएम अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है.

आठ साल से करता है प्यार

प्रेमी युवक भारत सिंह ने बताया कि कुबेर निवासी एक लड़की से मैं करीब 8 साल से प्यार करता हूं. वह लड़की मुझसे प्यार करती है उसने कई बार शादी के मुझसे कहा लेकिन मैं उस दौरान किन्हीं कारणवश शादी नहीं कर सका. लेकिन अब मैं शादी करना चाहता हूं आज मंगलवार को जब लड़की के घर पर में पहुंचा तो मैं लड़की के घर वालों के सामने शादी का प्रस्ताव रखा, लेकिन लड़की के परिजन राजी नहीं हुए मैंने गुस्से में आकर अपने हाथ की नस काटकर आत्महत्या की कोशिश की लेकिन उसके परिवार वाले अभी नहीं मान रहे हैं.

प्रेमिका के परिजन ने कहीं और तय कर दी है शादी

प्रेमी युवक ने बताया कि लड़की के घर वाले का कहना है हमने लड़की की दूसरी जगह शादी तय कर दी है. प्रेमी लड़की के परिवार वालों के सामने शादी के लिए काफी समय तक गिड़गड़ाता रहा लेकिन लड़की के परिजन ने एक न सुनी और लड़के को भगा दिया. भावुक होकर प्रेमी बाजार से चाकू खरीद कर प्रेमिका के घर पहुंच गया और कहा शादी नहीं की तो मैं मर जाऊंगा और प्रेमी युवक ने अपने हाथ की नसें काट ली. 

यह भी पढ़ें- कोटा सुसाइडः धारीवाल ने प्रेम प्रसंग बताया कारण, लड़की के पिता ने मंत्री से मांगे सबूत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close