विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 09, 2023

जैसलमेर पहुंचे CM गहलोत, बाबा रामदेव की समाधि पर माथा टेक लिया सरकार रिपीट करने का आशीर्वाद

शनिवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जैसलमेर पहुंचे. उन्होंने वहां स्थित बाबा रामदेव की समाधि पर सरकार रिपीट करने का आशीर्वाद लिया. साथ ही सीएम ने रामदेव के आशीर्वाद से राजस्थान को खुशहाल और समृद्ध बनाने का संकल्प लिया.

Read Time: 3 min
जैसलमेर पहुंचे CM गहलोत, बाबा रामदेव की समाधि पर माथा टेक लिया सरकार रिपीट करने का आशीर्वाद
जैसलमेर में बाबा रामदेव की समाधि स्थल पर पूजा करते सीएम गहलोत.
जैसलमेर:

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज अपने जैसलमेर दौरे के दौरान बाबा रामदेव की समाधि पर पहुंचे. उनके साथ कैबिनेट मंत्री सालेह मोहम्मद, जैसलमेर विधायक रूपाराम धंदेव सहित तमाम कांग्रेसी नेता भी मौजूद रहे. सीएम गहलोत ने बाबा रामदेव जी की समाधि स्थल में विशेष पूजा-अर्चना की. उन्होंने बाबा रामदेव की समाधि पर चादर चढ़ाई और पंच मेवे का प्रसाद चढ़ाया. राव गादीपति भोम सिंह तंवर, पंडित कपिल छन्गाणी और कमल छन्गाणी ने बाबा रामदेव का विधिवत पूजन करवाया.

मुख्यमंत्री ने लिया बाबा रामदेव का आशीर्वाद

इस दौरान गहलोत ने कहा कि बाबा रामदेव एक महान संत थे, जिनके आशीर्वाद से ही आज राजस्थान खुशहाल और समृद्ध है. उन्होंने कहा कि मैं हमेशा बाबा रामदेव के आशीर्वाद से ही प्रेरित रहता हूं.

ikqp6bao

पैर में लगी चोट के बाद भी रामदेवरा में जमीन पर बैठकर श्रद्धालुओं से बात करते सीएम.

संकट की घड़ी हो या कोई बड़ा मिशन बाबा के पास आता हूंः CM

गहलोत ने कहा कि बाबा रामदेव के दरबार में माथा टेक कर सरकार रिपीट करने का आशीर्वाद लिया है. उन्होंने कहा कि जब भी संकट की घड़ी में हो या कोई बड़ा मिशन हो तो मैं बाबा रामदेव की समाधि के दर पर माथा टेकने आता हूं. इस दौरान कैबिनेट मंत्री सालेह मोहम्मद ने कहा कि बाबा रामदेव के आशीर्वाद से ही राजस्थान में कांग्रेस सरकार बनी है. उन्होंने कहा कि हम बाबा रामदेव के आशीर्वाद से ही राजस्थान को और अधिक खुशहाल और समृद्ध बनाएंगे.


सेतरावा के लिए रवाना हुए सीएम गहलोत 

रामदेवरा मंदिर के राव गादीपति भोम सिंह तंवर, पंडित कपिल छन्गाणी, कमल छन्गाणी ने सीएम की पूजा करवाई. पूजा के बाद सीएम अशोक गहलोत रामदेवरा से रवाना हुए. रामदेवरा हैलीपेड से सीएम गहलोत के हेलीकॉप्टर ने फलोदी की सेतरावा तहसील के चौरड़िया गांव के लिए उड़ान भरी.

यह भी पढ़ें - जैसलमेर में मंत्री सालेह और विधायक रूपाराम की लड़ाई ख़त्म, CM गहलोत ने दोनों के हाथ मिलवाए

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close