विज्ञापन
Story ProgressBack

चित्तौड़गढ़: पूर्व कांग्रेस विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी के आवास पर पत्थरबाजी, कार और बालकनी का टूटा शीशा

Stone Pelting at Rajendra Singh Bidhuri House: पत्थरबाजी के दौरान पूर्व विधायक राजेन्द्र बिधूड़ी के निजी सचिव शिवराज और तेजपाल घर के अंदर ही मौजूद थे, लेकिन वो डर से घर के बाहर नहीं निकल सके.

Read Time: 3 min
चित्तौड़गढ़: पूर्व कांग्रेस विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी के आवास पर पत्थरबाजी, कार और बालकनी का टूटा शीशा
पत्थरबाजी में टूटा कार और बालकनी का शीशा.

Chittorgarh News: बेगूं के पूर्व विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी (Rajendra Singh Bidhuri) के घर पर अज्ञात लोगों ने पत्थर फेंके. इसके चलते बिधूड़ी के घर के बाहर खड़ी गाड़ी और घर की बालकनी का शीशा टूट गया. अब पूर्व विधायक बिधूड़ी के निजी सचिव रावतभाटा ने पुलिस थाना पहुंचकर अज्ञात पत्थरबाजों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है.

देर रात दिया वारदात को अंजाम

जानकारी के अनुसार, घटना रावतभाटा शहर के गणेश नगर में स्थित बेगूं के पूर्व विधायक राजेन्द्र सिंह बिधूड़ी की मकान है. पत्थराव की घटना शुक्रवार-शनिवार देर रात की बताई जा रही है. अज्ञात पत्थरबाज पूर्व विधायक राजेन्द्र सिंह बिधूड़ी के घर के बाहर पहुंचे और घर के बाहर खड़ी गाड़ी के शीशे तोड़कर चले गए. गाड़ी के शीशे तोड़ने के बाद पत्थरबाज वापस बिधूड़ी के घर पहुंचे और बालकनी पर लगे शीशे पर पत्थर फेंके, जिससे बालकनी का शीशा टूट गया है. इस दौरान पूर्व विधायक राजेन्द्र बिधूड़ी के निजी सचिव शिवराज और तेजपाल घर के अंदर ही मौजूद थे, लेकिन पत्थरबाजी के दौरान वो डर से घर के बाहर नहीं निकल सके. 

सबसे अधिक वोटों से हारे थे बिधूड़ी

घटना के बाद निजी सचिव फूलचंद व शिवराज समेत अन्य लोग रावतभाटा पुलिस थाना पहुंचे और अज्ञात पत्थरबाजों के खिलाफ रिपोर्ट दी. जिस पर रावतभाटा पुलिस ने अज्ञात पत्थरबाजों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. रिपोर्ट के बाद सीआई सुनीता गुर्जर मय जाप्ता के पूर्व विधायक राजेन्द्र सिंह बिधूड़ी के घर पहुंच घटना का मौका मुआयना किया. पुलिस मामले में जांच कर रही है. आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव में बिधूड़ी 50 हजार से अधिक मतों से हार गए थे. चित्तौड़गढ़ जिले की पांचों सीटों में से सबसे अधिक मतों से कांग्रेस के राजेन्द्र सिंह बिधूड़ी की हार हुई थी.

ये भी पढ़ें:- राजस्थान की इस लोकसभा सीट पर रहती है कांटे की टक्कर, भाजपा-कांग्रेस के लिए प्रत्याशी तय करना भी मुश्किल!

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close