विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: स्पेशल कमांडों की सड़क दुर्घटना में मौत, पीछे छोड़ गए हैं 2 वर्षीय बेटी,1 साल पहले कुएं में गिरकर हुई थी पत्नी की मौत

सड़क दुर्घटना में घायल कमांडो जगदीश सारण एंबुलेंस की सहायता से राजकीय अस्पताल लाया गया था, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए जयपुर हाई सेंटर रैफर कर दिया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही घायल कमांडो ने आखिरी सांस ले ली.

Read Time: 4 min
Rajasthan: स्पेशल कमांडों की सड़क दुर्घटना में मौत, पीछे छोड़ गए हैं  2 वर्षीय बेटी,1 साल पहले कुएं में गिरकर हुई थी पत्नी की मौत
सड़क दुर्घटना में मारे गए चूरु एसपी के स्पेशल कमांडो जगदीश सारण (फाइल फोटो)

Rajasthan Road Accident: राजस्थान के चूरु जिले के जिला मुख्यालय से सरदारशहर जाने वाली मुख्य सड़क पर रविवार को अपने गांव पूलासर जा रहे चूरु एसपी के कमांडो की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. सड़क दुर्घटना के शिकार हुए 27 वर्षीय जगदीश सारण को किसी अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मारी, जिससे गंभीर रुप से घायल कमांडो में दम तोड़ दिया.

सड़क दुर्घटना में घायल कमांडो जगदीश सारण एंबुलेंस की सहायता से राजकीय अस्पताल लाया गया था, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए जयपुर हाई सेंटर रैफर कर दिया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही घायल कमांडो ने आखिरी सांस ले ली.

2018 में पुलिस में भर्ती हुए वर्तमान में चूरू एसपी के साथ स्पेशल कमांडो थे

रिपोर्ट के मुताबिक मृतक कमांडो जगदीश सारण के शव को सरदारशहर के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में  रखवाया गया है. बंधनाऊ  गांव के भंवरलाल सारण ने बताया कि जगदीश सारण पुत्र मेघाराम सारण 2018 में राजस्थान पुलिस में भर्ती हुआ था और वर्तमान में चूरू एसपी के साथ स्पेशल कमांडो पद पर तैनात थे.

अज्ञात वाहन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने शुरू की मांमले की जांच

मृतक कमांडो मोटरसाईकिल पर सवार होकर चूरू से अपने गांव बंधनाऊ आ रहे थे, तभी हादसा हो गया. पुलिस ने परिवार के परिजनों के आधार पर अज्ञात वाहन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करते हुए मांमले की जांच शुरू कर दी है. शव के पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनो को सौंपा जाएगा.

गांव की हादसे की सूचना मिलते ही पूरे गांव में छाया मातम

परिवार में इकलौत भाई जगदीश सारण की सड़क दुर्घटना में मौत की खबर जैसे ही उनके गांव बंधनाऊ को पता चला. पूरे गांव में मातम पसर गया. सारण के पिता का 25 वर्ष पहले, जबकि पत्नी का 1 साल पहले निधन निधन हो चुका है. कह सकते हैं कि काल के गाल में समाए कमांडो जगदीश सारण का जीवन दुख भरा रहा था.

Latest and Breaking News on NDTV

(फाइल फोटो)

2 वर्ष की उम्र छिना पिता का साथ, कुंएं में गिरकर हुई पत्नी की मौत

मृतक कमांडो जगदीश सारण जब दो वर्ष के थे, तब उनके पिता मेघाराम का निधन हो गया था. अपनी मेहनत के बदौलत 2018 में राजस्थान पुलिस में चयनित हुए की पत्नी की एक हादसे में मौत हो गई थी. एक वर्ष पहले घर के कुंएं से पानी निकालते वक्त पैर फिसलने से कुंएं में गिरकर मौत हो गई थी.

दो बहनों में एकलौता भाई था, पीछे छोड़ गए दो वर्ष की बेटी

दो बहनों का इकलौते भाई  कमांडो जगदीश सारण अपने पीछे एक दो वर्ष के बेटी छोड़ गए हैं. 2 वर्षीय बेटी कविता पर मानों दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है, जिसके सिर से महज 2 वर्ष की उम्र में मां और बाप दोनों का साया नहीं रह गा है. जगदीश के दो बहनें है, एक बहन सरकारी अध्यापक है, तो दूसरी मानसिक रूप से बीमार है.

महज दो वर्ष की उम्र में कमांडो की बेटी से मां-बाप दोनों बिछड़ गए 

सड़क हादसे में पिता की मौत की सूचना मिलते जगदीश सारण की मां बेहोश हो गईं.वही हादसे की सूचना के बाद अस्पताल परिसर में भारी भीड़ लग गई. दुख का सबसे बड़ा पहाड़ कमांडो की बेटी पर गिरा है, जिसने महज 2 साल की उम्र में मां और बाप दोनों को खो दिया है.  कमांडो जगदीश चारण की मौत की खबर से पूरा गांव सदमे में है.

ये भी पढ़ें-झालावाड़: दर्दनाक हादसे में 9 लोगों की मौत, बेकाबू ट्रोले ने वैन को मारी टक्कर, शादी से लौट रहे थे लोग

राजस्थान: में हुए एक सड़क हादसे में 4 की दर्दनाक मौत, ट्रक से जा घुसी तेज रफ्तार एसयूवी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close