विज्ञापन
Story ProgressBack

सीएम भजन लाल शर्मा करेंगे अपने गृह जिला भरतपुर का दौरा, जानें पूरा शेड्यूल कब कहां किससे करेंगे मुलाकात

सीएम भरतपुर का दौरा करने के साथ-साथ और भी कई जगहों पर जाएंगे. जिसका पूरा शेड्यूल सामने आ गया है. चलिए आपको बताते हैं सीएम मंगलवार को कहां और कब पहुंचेंगे.

Read Time: 3 min
सीएम भजन लाल शर्मा करेंगे अपने गृह जिला भरतपुर का दौरा, जानें पूरा शेड्यूल कब कहां किससे करेंगे मुलाकात
सीएम भजन लाल शर्मा

Bhajan Lal Sharma: राजस्थान के सीएम भजन लाल शर्मा मंगलवार (19 दिसंबर) को अपने गृह जिला भरतपुर का दौरा करेंगे. बता दें सीएम भजन लाल शर्मा 16 दिसंबर को ही भरतपुर का दौरा करने वाले थे. लेकिन दिल्ली दरबार से उनका बुलावा आने के बाद भरतपुर दौरे को रद्द करना पड़ा था. सीएम भजन लाल शर्मा डिप्टी सीएम दीया कुमारी और प्रेमचंद बैरवा के साथ दिल्ली पहुंचे थे. जहां बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह के साथ कैबिनेट विस्तार और आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा हुई. वहीं, वापस राजस्थान आने के बाद सीएम भजन लाल शर्मा अब 19 दिसंबर को भरतपुर का दौरा करेंगे.

सीएम भरतपुर का दौरा करने के साथ-साथ और भी कई जगहों पर जाएंगे. जिसका पूरा शेड्यूल सामने आ गया है. चलिए आपको बताते हैं सीएम मंगलवार को कहां और कब पहुंचेंगे.

सीएम भजन लाल का भरतपुर दौरा

सीएम भजन लाल एकदिवसीय भरतपुर दौरा करेंगे. वह राजधानी जयपुर से सुबह 9 बजे रवाना होंगे. वह सड़क मार्ग से दोपहर 12 बजे भरतपुर सर्किट हाउस पहुंचेंगे. यहां से वह स्थानीय कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. भरतपुर के कमलपुरा बॉर्डर पर बीजेपी कार्यकर्ताओं और समर्थकों द्वारा सीएम का भव्य स्वागत किया जाएगा. वहीं, दोपहर 1 बजे भरतपुर के सर्किट हाउस में पहुंच कर वह लोगों से मुलाकात करेंगे. इसके बाद सड़क मार्ग से सीएम गोवर्धन पहुंचेंगे जहां वह गिर्राज महाराज के दर्शन करेंगे. वहीं, 3 बजे सीएम गोवर्धन से जयपुर के लिए प्रस्थान करेंगे और रात 8 बजे तक जयपुर पहुंचेंगे.

Add image caption here

सीएम का भरतपुर दौरा

बता दें, भरतपुर दौरे को लेकर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई  है. सीएम दौरे की वजह से भरतपुर और डीग जिला प्रशासन अलर्ट पर है.

जानकारी के लिए बता दें, सीएम भजन लाल शर्मा भरतपुर के ही रहने वाले हैं. हालांकि, उन्होंने चुनाव जयपुर के सांगानेर विधानसभा सीट से लड़ा था. ये बीजेपी की सुरक्षित सीट हैं. भजन लाल शर्मा पहली बार विधायक चुने गए हैं.

यह भी पढ़ेंः सीएम भजन लाल ने सचिवालय के अधिकारियों के साथ की पहली बैठक, कहा- 25 साल को ध्यान में रखकर बनाए योजना

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close