विज्ञापन
Story ProgressBack

CM गहलोत का दावा, 'राजस्थान में इस बार बदलने जा रहा है रिवाज, सरकार होगी रिपीट'

घाटोल विधानसभा क्षेत्र के मोटा गांव और कुशलगढ़ में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा, राजस्थान में 30 साल पुरानी सरकार बार-बार बदलने का रिवाज अब बदलने जा रहा है.

Read Time: 2 min
CM गहलोत का दावा, 'राजस्थान में इस बार बदलने जा रहा है रिवाज, सरकार होगी रिपीट'
फाइल फोटो- अशोक गहलोत

Rajasthan Assembly Election 2023: बांसवाड़ा जिले के घाटोल विधानसभा क्षेत्र के मोटा गांव और कुशलगढ़ में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा, राजस्थान में 30 साल पुरानी सरकार बार-बार बदलने का रिवाज अब बदलने जा रहा है, क्योंकि कांग्रेस सरकार ने सभी लोगों के लिए कल्याणकारी योजनाएं शुरू की है, और उसको आगे भी जारी रखने के लिए राजस्थान की जनता ने कांग्रेस को फिर से चुनाव जिताने का मन बना लिया है. 

घाटोल विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी नानालाल निनामा के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने चिरंजीवी योजना का दायरा 25 से बढ़कर 50 लाख कर दिया है. वहीं गैस सिलेंडर भी 400 रुपए में मिलेगा और उसके साथ ही महिलाओं किसानों और युवाओं सहित छात्रों को भी कई योजनाओं का लाभ दिया जाएगा.

गहलोत ने कहा किसानों की जमीन कुर्क नहीं हो इसके लिए सरकार नया कानून लाएगी. इसके बाद किसी भी किसान की जमीन कुर्क नहीं होगी.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कुशलगढ़ में प्रत्याशी रमिला खड़िया के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया और कांग्रेस के घोषणा पत्र के बारे में जानकारी दी. इस अवसर पर जल संसाधन मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीय और कांग्रेस नेता मधुसूदन मिस्त्री की उपस्थित रहे.

यह भी पढ़ें- सीएम योगी बोले, 'राजस्थान में भ्रष्टाचार, कुशासन, माफिया के खात्मे के लिए जरुरी है डबल इंजन सरकार'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close