विज्ञापन

CM ने दक्षिण कोरियाई निवेशकों को राजस्थान में किया आमंत्रित, बोले-हमारी साझेदारी का नया अध्याय लिखा जाएगा

Rising Rajasthan Summit 2024: दक्षिण कोरिया में ‘राइजिंग राजस्थान’ ग्लोबल इन्वेस्टमेंट समिट 2024 के रोड शो में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में राज्य सरकार के उच्चस्तरीय प्रतिनिधिमंडल ने भाग लिया.  

CM ने दक्षिण कोरियाई निवेशकों को राजस्थान में किया आमंत्रित, बोले-हमारी साझेदारी का नया अध्याय लिखा जाएगा
राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा ने दक्षिण कोरियाई निवेशकों को राजस्थान में निवेश के लिए आमंत्रित किया.

Rising Rajasthan Summit 2024:  दक्षिण कोरियाई निवेशकों को मुख्यमंत्री ने राजस्थान में निवेश के लिए आमंत्रित किया. उन्होंने कहा, "दक्षिण कोरिया के उद्यमियों के साथ हमारी ऐतिहासिक साझेदारी का नया अध्याय लिखा जाएगा. राजस्थान निवेश को सरल बनाने के लिए प्रक्रियाओं और नीतियों को लगातार सुधार रहा है. हमारी सरकार निवेशकों की समस्याओं के समाधान और व्यापार को और आसान बनाने के लिए प्रतिबद्ध है. हम कोरिया के साथ व्यापारिक संबंधों को और मजबूत करने के लिए उत्सुक हैं. आपका सहयोग हमारी साझा समृद्धि और सफलता की कुंजी है."

राजस्थान जल्द कई नीतियों को करेगा लॉन्च 

सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि राजस्थान जल्द ही कई नीतियां जैसे औद्योगिक नीति, निर्यात प्रोत्साहन नीति, MSME नीति और एक जिला-एक उत्पाद नीति लॉन्च कर रहा है.  राजस्थान निवेश प्रोत्साहन योजना (RIPS)  के माध्यम से विशेष पैकेज और अनुदान प्रदान कर रहा है. राजस्थान सरकार ने 5 वर्षों में प्रदेश को 350 बिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था बनाने का लक्ष्य निश्चित किया है और हम आपकी सक्रिय भागीदारी से निश्चित तौर पर सफल होंगे.  

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: दक्षिण कोरिया में ‘राइजिंग राजस्थान' ग्लोबल इन्वेस्टमेंट समिट 2024 के रोड शो में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में राज्य सरकार के उच्चस्तरीय प्रतिनिधिमंडल ने भाग लिया.

राजस्थान सरकार ने 5 वर्षों में प्रदेश को 350 बिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था बनाने का लक्ष्य निश्चित किया है और हम आपकी सक्रिय भागीदारी से निश्चित तौर पर सफल होंगे.  
दक्षिण कोरियाई निवेशकों ने सीएम भजनलाल शर्मा के साथ फोटो खिंचवाई.

दक्षिण कोरियाई निवेशकों ने सीएम भजनलाल शर्मा के साथ फोटो खिंचवाई.

निवेशक ऑनलाइन कर सकते हैं आवेदन 

सीएम ने कहा, "हमने दक्षिण कोरियाई निवेशकों की सुविधा के लिए सिंगल विंडो सिस्टम की व्यवस्था की है और आप राज निवेश पोर्टल के माध्यम से राजस्थान में निवेश के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.  राजस्थान सरकार कोरिया के उद्यमियों के साथ न केवल निवेश की उम्मीद करती है, बल्कि एक मजबूत और दीर्घकालिक साझेदारी की आकांक्षी है."

यह भी पढ़ें:  जयपुर की हेरिटेज मेयर मुनेश गुर्जर हो सकती हैं गिरफ्तार, पार्षद नए मेयर को लाने की तैयारी में लगे

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: धार्मिक जुलूस में राष्ट्रीय ध्वज के अपमान के बाद हंगामा, पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार
CM ने दक्षिण कोरियाई निवेशकों को राजस्थान में किया आमंत्रित, बोले-हमारी साझेदारी का नया अध्याय लिखा जाएगा
Why is Municipal Corporation seizing hotels in Jodhpur Make sure to check this before booking the room
Next Article
जोधपुर में नगर निगम क्यों कर रहा है होटलों को सीज? रूम बुक करने से पहले कर लें ये इस बात की तसल्ली
Close