विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan News: बांसवाड़ा में अफीम डोडा चूरा की तस्करी में शामिल कॉन्स्टेबल गिरफ्तार, पत्नी को भी पुलिस ने पकड़ा

अवैध रूप से अफीम डोडा चूरा के तस्करी में एक कॉन्स्टेबल को गिरफ्तार किया गया है. कॉन्स्टेबल के साथ-साथ उसकी पत्नी और अन्य तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है.

Read Time: 2 mins
Rajasthan News: बांसवाड़ा में अफीम डोडा चूरा की तस्करी में शामिल कॉन्स्टेबल गिरफ्तार, पत्नी को भी पुलिस ने पकड़ा
कॉन्स्टेबल समेत अन्य गिरफ्तार

Rajasthan News: राजस्थान के बांसवाड़ा में अवैध रूप से अफीम डोडा चूरा के तस्करी में एक कॉन्स्टेबल को गिरफ्तार किया गया है. कॉन्स्टेबल के साथ-साथ उसकी पत्नी और अन्य तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है. डोरा चूरा राजस्थान के पाली से एक बस के जरिए बांसवाड़ा लाया जा रहा था. बस कंडक्टर से पूछताछ में कॉन्स्टेबल के घर डोडा चूरा के भिजवाने की बात सामने आई. 

बस खलासी ने किया खुलासा

एसपी हर्षवर्धन अग्रवाल ने बताया कि पाली के गोडा एंदला थाने से सूचना मिली कि जोधपुर आ रही बस के खलासी के पास अवैध अफीम डोरा चूरा है. बस का खलासी बीकानेर का रहने वाला है. बस के बांसवाड़ा पहुंचने पर खलासी श्रवण से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि यह सामान सदर थाना पुलिस में तैनात कॉन्स्टेबल सुनील बिश्नोई के लिए खराद कर ला रहा था. 

इस पर कॉन्स्टेबल सुनील बिश्नोई के सरकारी क्वार्टर में छापेमारी की गई. तलाशी के दौरान कॉन्स्टेबल के क्वार्टर से 22 किलो 190 ग्राम अवैध डोडा चूरा और करीब तीन किलो ग्राम डोरा चूरा का पाउडर बरामद हुआ. इस दौरान जब क्वार्टर में आरोपी कॉन्स्टेबल सुनील की पत्नी गुड्डी ने कार्रवाई का विरोध किया तो उसको भी हिरासत में ले लिया. इसके अलावा अन्य साथियों सहीराम, कालूराम और मुकेश मौके से फरार हो गए थे, बाद में उनकों भी हिरासत में ले लिया गया.  

ड्रग्स तस्करी में 476 लोग गिरफ्तार

बता दें कि ड्रग्स तस्करी के खिलाफ विशेष अभियान में अब तक प्रदेशभर में 445 मामलों में 476 लोगों की गिरफ्तारी हुई है. इसके साथ ही 34.97 करोड़ रुपये का मादक पदार्थ भी बरामद किया गया है. इनमें 14.55 लाख किलोग्राम डोडा पोस्त, 1411 किलोग्राम डोडा, 197 किलोग्राम गांजा, 31 किलोग्राम गांजे के पौधे, 36 किलोग्राम अफीम, 9.7 किलोग्राम स्मैक, 3 किलोग्राम अफीम का दूध एवं 2.5 किलोग्राम हेरोइन सहित 7.96 किलोग्राम अन्य साइकोट्राफिक पदार्थ जब्त किए गए हैं.

यह भी पढे़ं- BJP की वो खास रणनीति, जिससे हर चुनाव में मिलती जीत, NDTV से बातचीत में PM मोदी ने बताया

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
CM भजनलाल शर्मा कल राजस्थान के किसानों को देंगे बड़ी सौगात, 65 लाख किसानों के खाते में ट्रांसफर पैसा
Rajasthan News: बांसवाड़ा में अफीम डोडा चूरा की तस्करी में शामिल कॉन्स्टेबल गिरफ्तार, पत्नी को भी पुलिस ने पकड़ा
Mayor Munesh Gurjar Case Congress Party will take action against Party councilors of Jaipur Heritage Municipal Corporation, notice issued
Next Article
जयपुर हेरीटेज नगर निगम के कांग्रेस पार्षदों पर पार्टी लेगी एक्शन, जारी किया गया नोटिस
Close
;