विज्ञापन
Story ProgressBack

Corona Update: राजस्थान में कोरोना अब तक मिल चुके कुल 37 मामले, जयपुर में फिर मिले 3 नए मरीज

राजस्थान में कोरोना के नए मामले बढ़ रहे हैं. 31 दिसंबर को 4 और नए मामले दर्ज किये गए हैं जिसके बाद प्रदेश में कुल 37 एक्टिव मामले हैं.

Read Time: 2 min
Corona Update: राजस्थान में कोरोना अब तक मिल चुके कुल 37 मामले, जयपुर में फिर मिले 3 नए मरीज
राजस्थान में कोरोना के 4 नए मामले सामने आए हैं.

Rajasthan Corona: राजस्थान में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. प्रदेश के 11 जिलों में कोरोना के मामले मिल चुके हैं. वहीं, सबसे ज्यादा मामला राजधानी जयपुर में मिला है. यहां अभी भी 20 एक्टिव मामले आए हैं. जबकि 31 दिसंबर को यहां 3 नए मामले दर्ज किये गए हैं. हालांकि जयपुर में 7 मरीज रिकवर भी हुए हैं. पूरे प्रदेश में 31 दिसंबर को दो जिलों से मामले आए हैं जिसमें अलवर से भी एक मामले सामने आए हैं.

राजस्थान में कुल 37 एक्टिव केस

राजस्थान में 31 जनवरी को कुल 37 कोरोना के एक्टिव केस है. विभाग द्वारा जारी किये गए बुलेटिन के मुताबिक, 31 दिसंबर को कुल 10 मरीज रिकवर हुए हैं. जबकि कुल 4 नए मामले दर्ज किये गए हैं. इसमें राजधानी जयपुर में 3 मामले दर्ज किये गए हैं. जबकि अलवर में 1 मामले दर्ज किये गए हैं.

राजस्थान में 11 जिलों में हैं कोरोना के मामले

राजस्थान के 11 जिलों में कोरोना के मामले हैं. जिसमें सबसे ज्यादा जयपुर में 20 एक्टिव मामले हैं. इसके अलावा उदयपुर में 2, सिकर में 2, नागौर में 2, झुंझनु में 2, जालावाड़ में 2, अलवर में 2, अजमेर में 1, भरतपुर में 1, बिकानेर में 1 और करौली में 1 एक्टिव मामले हैं.

राजस्थान में 31 जनवरी को 912 कोरोना को लेकर सैंपल की जांच की गई. जिसमें से 4 मामले दर्ज किये गए हैं. इसके साथ ही 10 मरीज रविवार को रिकवर या डिस्चार्ज किये गए हैं. इसके साथ ही पूरे प्रदेश में कोरोना के 37 एक्टिव मामले हैं.

बता दें, पूरे राजस्थान में कोरोना काल से अब तक 1326530 केस दर्ज हुए हैं. जिसमें से 1316756 रिकवर हुए हैं जबकि 9737 मौत हुई हैं.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan DOPT Transfer: भजन लाल सरकार ने 42 DOPT कर्मचारियों का किया तबादला, देखें पूरी लिस्ट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close