विज्ञापन
Story ProgressBack

सीपी जोशी ने कांग्रेस पर लगाया बड़ा आरोप, बताया NDA 400 पार क्यों नहीं कर पाई

NDA 300 सीट भी पार नहीं कर पाई. इस पर सियासत के बीच राजस्थान बीजेपी के अध्यक्ष और चित्तौड़गढ़ के सांसद सीपी जोशी ने बताया है कि NDA 400 सीट क्यों नहीं ला पाई.

Read Time: 3 mins
सीपी जोशी ने कांग्रेस पर लगाया बड़ा आरोप, बताया NDA 400 पार क्यों नहीं कर पाई

Rajasthan Politics: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आते ही चुनाव संपन्न हो गया है. इस बार बीजेपी को काफी नुकसान हुआ है. जिसके बाद इस बार NDA गठबंधन की सरकार बनाई गई है. वहीं बीजेपी ने इस बार 400 पार का नारा दिया था. लेकिन पूरी NDA 300 सीट भी पार नहीं कर पाई. ऐसे में अब इस पर सियासत तेज होती जा रही है. इस बीच राजस्थान बीजेपी के अध्यक्ष और चित्तौड़गढ़ के सांसद सीपी जोशी ने बताया है कि NDA 400 सीट क्यों नहीं ला पाई.

सीपी जोशी मंगलवार (11 जून) को चित्तौड़गढ़ दौरे पर आए थे. इस दौरान उन्होंने छोटीसादड़ी और निम्बाहेड़ा में धन्यवाद व आभार कार्यक्रम में लोकसभा क्षेत्र से लगातार तीसरी बार सांसद चुनने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं और क्षेत्रीय जनता का आभार व्यक्त किया. 

400 पार पर सीपी जोशी ने कही यह बात

सीपी जोशी ने कहा कि मोदी सरकार ने दस सालों में अविस्मरणीय काम किए है, जबकि कांग्रेस ने चुनाव में भ्रम फैलाकर जनता को बरगलाने का काम किया. भाजपा के 400 पार के नारे पर जनता को भ्रमित करते हुए कहा कि अगर 400 पार पहुंची तो भाजपा आरक्षण समाप्त कर देगी और संविधान को बदल देगी. कांग्रेस ने गरीब महिलाओं के खाते में हर महीने पैसे भेजने का भी लालच दिया. उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने विधानसभा चुनावों और लोकसभा चुनावों में मोदी सरकार के काम पर मोहर लगाई है. भाजपा और मोदी सरकार को जनता ने जो समर्थन और आशीर्वाद दिया उससे विकास में ना पहले कोई कमी आई ना आगे आऐगी. 

तीसरी बार सरकार बनते ही किया ऐलान

सीपी जोशी ने कहा कि मोदी सरकार ने हमेशा जनहित और राष्ट्रहित में काम किए है. तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के तुरंत बाद ही मोदी सरकार ने किसान सम्मान निधि की किश्त जारी करने और गरीबों के लिए तीन करोड़ पक्के आवास निर्माण की स्वीकृति दी है जिसमें मोदी सरकार की योजनाओं से बिजली, गैस और नल से स्वच्छ जल पहुंचेगा.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि मोदी सरकार ने जो कहा वो किया. पिछले दस सालों में चित्तौडगढ़ लोकसभा सहित सम्पूर्ण देश में अकल्पनीय विकास कार्य हुए है, देश मजबूत हुआ, दुनिया में सम्मान मिला. अर्थ व्यवस्था में भारत पांचवे नम्बर पर पहुंचा अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में शीघ्र ही तीसरे नम्बर पर पहुंचेगा. डबल इंजन की सरकार में प्रदेश का भी दोगुनी गति से विकास होगा.

यह भी पढ़ेंः PM Modi ने सभी समर्थकों से क्यों कहा- हटा लें सोशल मीडिया से 'मोदी का परिवार'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कृषि, स्वास्थ्य, परिवहन और शिक्षा को लेकर एक्टिव दिखें  CM भजनलाल, 100 दिन का रोडमैप हुआ तैयार
सीपी जोशी ने कांग्रेस पर लगाया बड़ा आरोप, बताया NDA 400 पार क्यों नहीं कर पाई
All eyes are on Arjun Ram Meghwal, many big bills are pending in the previous government
Next Article
अर्जुन राम मेघवाल पर टिकी सबकी निगाहें, पिछली सरकार में पेंडिग है कई बड़े बिल
Close
;