विज्ञापन
Story ProgressBack

मीट पकाने को लेकर सगे भाइयों में झगड़ा, छोटे ने बड़े भाई की चाकू घोंप की हत्या

राजस्थान के अलवर जिले से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. यहां मामूली सी बात को लेकर हुए विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर दी.

Read Time: 3 min
मीट पकाने को लेकर सगे भाइयों में झगड़ा, छोटे ने बड़े भाई की चाकू घोंप की हत्या
प्रतीकात्मक चित्र.

Alwar Crime News: लोगों में सहनशीलत कम होने लगी है, छोटी-छोटी बातों पर लड़ाई कर लेना आम सा हो गया है. अक्सर छोटी बातों पर ही लोग मरने-मारने पर उतारू हो जाते हैं. ऐसा ही एक मामला राजस्थान के अलवर से सामने आया  है, जहां मामूली सी बात को लेकर एक भाई ने अपने ही भाई की हत्या कर दी.

खाना पकाने पर हुआ झगड़ा

मामला अलवर तिजारा के शाबाद गांव का है. जहां छोटे भाई ने बड़े भाई का मर्डर कर दिया. आरोपी ने मांस काटने वाले चाकू तीन बार पेट में घोंपा. जिससे आंते भी बाहर आ गईं. बताया गया कि झगड़ा भी सामान्य खाने-पीने को लेकर हुआ था. गांव के लोग झगड़े का बीच-बचाव करने आते उससे पहले आरोपी ने बड़े भाई को चाकू मार दिया.

बीच-बचाव करने आई मां को दिया धक्का

पुलिस ने बुधवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. आरोपी भाई फरार है, परिजनों ने बताया कि मृतक शाहबाद निवासी भड्डुन (युवक का नाम) मीट लेकर आया था. उसने घर आकर छोटे भाई जगदीश को सब्जी बनाने को कहा, इस बात से नाराज होकर जगदीश ने उल्टा जवाब दिया कि तेरे लिए मैं सब्जी बनाऊंगा. इसी बात पर दोनों के बीच झगड़ा हो गया. बीच-बचाव करने मां आई, लेकिन उसे धक्का मार दिया.

मांस काटने वाले चाकू से घोंपा

आसपास के लोग भी आ पहुंचे, लेकिन झगड़ा शांत नहीं हुआ. आखिर में जगदीश घर के अंदर गया और मांस काटने वाले बड़ा चाकू लेकर आया. बाहर आते ही उसने भड्डुन के पेट में 3 बार चाकू मार दिए. चाकू बहुत बड़ा था, जिससे उसकी आंतें बाहर गई. तुरंत परिजन उसे अस्पताल लेकर गए, लेकिन रात को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं आरोपी जगदीश चाकू मारने के बाद ही फरार हो गया.

अमानवीय घटना से लोग हतप्रध

घटना के बाद पुलिस गांव में फिर अस्पताल पहुंची और घटना की जानकारी ली. अब पुलिस का कहना है कि परिजनों की रिपोर्ट के अनुसार आरोपी की तलाश जारी है ये तीन भाई हैं. सबसे बड़ा भाई अमिचंद भी मजदूरी करता है. मृतक भुड्डुन व आरोपी जगदीश दोनों अविवाहित हैं. इस अमानवीय घटना की आसपास के गांवों में चर्चा है. 

यह भी पढ़ें- मनपसंद लड़के से शादी के लिए राजी नहीं हुआ परिवार तो कलयुगी बेटी ने कर दी पिता की हत्या

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close