विज्ञापन
Story ProgressBack

जंगल में छिपकर बैठा था पुलिस पर हमले का आरोपी, हत्या सहित कई मामले हैं दर्ज; पुलिस की बाइक चुराकर हुआ था फरार, गिरफ्तार

Bundi Crime news: बूंदी में कोटा पुलिस पर हमला और फायरिंग करने वाला बदमाश गिरफ्तार किया गया है. आरोपी पुलिस पर हमले के बाद पुलिस की ही बाइक चुराकर फरार हुआ था. वह जंगल में छुपकर बैठा था, शनिवार को पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

जंगल में छिपकर बैठा था पुलिस पर हमले का आरोपी,  हत्या सहित कई मामले हैं दर्ज; पुलिस की बाइक चुराकर हुआ था फरार, गिरफ्तार
पुलिस गिरफ्त में आरोपी बदमाश.

Bundi Crime news: बूंदी में कोटा पुलिस पर 3 दिन पूर्व हुए जानलेवा हमले के मामले में हिंडोली थाना पुलिस ने मोस्ट वांटेड बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी शकरगढ़ के जंगलों में छुपकर बैठा हुआ था. पुलिस टीम ने दबिश देते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी रामराज मीणा हत्या सहित दर्जन मामलों में मोस्ट वांटेड अपराधी है. बता दें कि कोटा पुलिस की टीम 3 दिन पूर्व बासनी के जंगल में रह रहे अपराधी रामराज मीणा को गिरफ्तार करने आई थी. इस दौरान उनके साथ हिंडोली थाने का जाप्ता भी मौजूद था. आरोपी और उसके परिवार के लोगो ने पुलिस को आते हुए देखा तो पत्थरों की बौछार कर दी, कुछ लोग हथियार लेकर आए और पुलिसकर्मियों पर वार करने लगे. इन्हीं में से किसी एक ने बंदूक से फायर किया. इस घटना में हिंडोली पुलिस का कांस्टेबल नरपत सिंह घायल हो गए थे. आरोपी के खिलाफ दस संगीन मामले विभिन्न थाने में दर्ज है.

एसपी हनुमान प्रसाद मीना ने बताया कि अपराधी रामराज मीणा को शकरगढ़ से गिरफ्तार कर लिया गया. अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. आरोपी पर केसर सिंह संचालक की हत्या, हिंडोली के पूर्व थाना प्रभारी अजीत मेघवंशी पर प्राण घातक हमला जैसे कई आरोप है. आरोपी को आज कोर्ट में पेश कर रिमांड की मांग की जाएगी. पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में भी जुटी हुई है उन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

बदमाश को गिरफ्तार कर लाते समय पुलिस पर किया था हमला

एसपी मीना ने बताया की बुधवार को कोटा अनंतपूरा थाना के मोस्ट वांटेड रामराज के हिंडोली क्षेत्र के बासनी गांव में होने की सूचना मिली थी. इस सूचना पर अनंतपुरा पुलिस टीम हिंडोली पहुंची और स्थानीय जाब्ते की मदद से बासनी गांव गई. यहां तलाशी के बाद मोस्ट वांटेड रामराज को टीम ने डिटेन कर लिया था. पुलिस टीम बदमाश को डिटेन करने के बाद हिंडोली थाने लाया जा रहा था. तभी बदमाश ने अपनी टीम के लोगों से पुलिस टीम पर पत्थर फेंकवाए, पुलिस जबतक संभालती लोग आमने-सामने आ गए और तलवारों से हमला करने तक की कोशिश की.

फायरिंग में बाल-बाल बचा था पुलिस का एक जवान

भीड़ में पुलिस से बदमाश को छुड़ा लिया और पुलिस टीम पर फायरिंग तक कर डाली. फायरिंग होने के साथ ही जवान बाल बाल बच गए. हंगामा इतना बड़ा की गांव में हड़कंप मच गया, लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. हमलावर मोस्ट वांटेड को भगाने में सफल रहे. बाद में पुलिस टीम ने बदमाश को पकड़ने की कोशिश भी की, लेकिन वह गांव को छोड़कर भाग चुका था. पुलिस टीम ने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम को इस मामले में जानकारी दी. पुलिस कंट्रोल रूम ने सभी थानों में नाकेबंदी करवाई. 

बता दें कि कोटा के भामाशाह मंडी से आरोपी रामराज द्वारा ट्रक को चोरी किया गया था. चोरी के बाद आरोपी ने ट्रक को खुर्द बुद्ध कर दिया था. पुलिस ने मामले में आरोपी बनाया और पिछले 1 साल से आरोपी की अनंतपूरा थाना पुलिस को तलाश थी.  जिस आरोपी को कोटा पुलिस पकड़ने के लिए आई थी वह भी अनंतपूरा थाना पुलिस का 1 साल से मोस्ट वांटेड था.

यह भी पढ़ें - Rajasthan News: कोटा पुलिस पर तलवार से हमला, फायरिंग कर बदमाश को छुड़ा ले गए हमलावर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET-UG Result 2024: रिवाइज्ड रिजल्ट में राजस्थान का दबदबा, 17-परफेक्ट स्कोरर्स में राजस्थान के चार
जंगल में छिपकर बैठा था पुलिस पर हमले का आरोपी,  हत्या सहित कई मामले हैं दर्ज; पुलिस की बाइक चुराकर हुआ था फरार, गिरफ्तार
Village social media influencer Deepa died due to snake bite, the family members did this carelessly before treating her!
Next Article
गांव की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दीपा की सांप काटने से मौत, परिजनों ने इलाज से पहले की यह लापरवाही!
Close
;