विज्ञापन

स्पीड पोस्ट से 15 लाख की फिरौती की मांग, लिखा- बेटी कब गायब हो जाएगी, बेटे को फोटो में ही देख पाओगे

स्पीड पोस्ट लेटर से धमकी भरा पत्र भेजकर बारां के दो लोगों से 15 और 10 लाख रुपए की रंगदारी की मांग की गई है. स्पीड पोस्ट से रंगदारी मांगने के इस मामले से लोगों में हैरानी है.

स्पीड पोस्ट से 15 लाख की फिरौती की मांग, लिखा- बेटी कब गायब हो जाएगी, बेटे को फोटो में ही देख पाओगे
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Baran News: राजस्थान के बारां जिले से एक अजीब मामला सामने आया है. बारां के दो लोगों को स्पीड पोस्ट से धमकी भरा लेटर मिला है. जिसमें एक से 15 लाख तो दूसरे से 10 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई है. लेटर मिलने के बाद परिवार दहशत में है. दरअसल बारां-केलवाड़ा कस्बे के दो लोगों को फिरौती की मांग वाला स्पीड पोस्ट लेटर आया है. डाक विभाग से आए लेटर में केलवाड़ा के रवि राठौर से 15 लाख तो राहुल राठौर से 10 लाख की फिरौती की डिमांड की गई है.  

तेरी बेटी कब गायब हो जाएगी... 

फिरौती की इस घटना से पूर्व कस्बे में सनसनी फैली हुई है. पत्र में जिक्र किया है कि हेलो मुझे तुमसे कुछ बात करनी है, जो मैं तुझे फोन पर नहीं कर सकता इसलिए यह तरीका चुना है. तो ध्यान से मेरी बात को सुन मेरे पास तेरी जानकारी आगे से आई है. तो तुझे हमारा एक काम करना पड़ेगा नहीं तो तेरे घर में एक बेटी भी है. पता नहीं चलेगा कब गायब हो जाएगी और उसके साथ कुछ गलत होगा तो उसका जिम्मेदार तु खुद होगा. 

धमकी भरे पत्र में आगे लिखा है कि और एक छोटा बेटा भी है अगर हमारा काम नहीं होता तो तू तेरे बेटे को बस फोटो में ही देख पाएगा और कब तक अंदर रखेगा. पता भी नहीं चलेगा कब हमारी टीम क्या कर देगी.

पार्टनर की बेटी को भी अंजाम भुगतने की धमकी

आरोपियों ने आगे लिखा कि तेरा एक पार्टनर और है तेरे साथ रहने वाला उसके भी दो लड़कियां हैं तो उसको भी साथ में ही बता देना कि उसके साथ भी यही हो सकता है. और अगर तू सोच रहा हो या ज्यादा दिमाग लगाएगा की मुझे पकड़ ले तो यह मत सोचना. 

पुलिस के पास गया तो देख लेना आगे क्या होगा

पत्र में आगे लिखा तू चाहे तो पुलिस में जा सकता है आराम से जाना उसके बाद जो होगा तू देख लेना कि तेरे साथ क्या होगा. सभी को अपनी औलाद प्यारी होती है .  तूने यह हराम का पैसा कमाया है दो नंबर के कार्यों से इसकी शिकायत भी में सबूत के साथ जो तुझे पत्र मिला है. थाने में भेज दूंगा फिर तू मेरा पता भी कर लेना अगर लग जाए तो. 
 

स्पीड पोस्ट से मिला धमकी भरा लेटर.

स्पीड पोस्ट से मिला धमकी भरा लेटर.

कोटा में रात में पैसे पहुंचाने की बात

लेटर में आगे लिखा तू मेरा एक काम करेगा कोटा में 22 अगस्त 24 की रात में 10:00 बजे दादाबाड़ी में छोटे चौराहे एवं बड़े चौराहे के बीच में एक वी मार्ट है उसके जस्ट सामने 15 लाख रुपए एक बैग में भरकर के रख देना. अगर नहीं रखें तो ध्यान रख और तेरे साथी को भी बुला लेना तेरी एक-एक हरकत पर हमारी पल-पल नजर रहेगी और ज्यादा चलाकी की तो ध्यान रखना सब रखा रह जाएगा. 

रकम ज्यादा नहीं है, एक दिन का समय

आगे तू समझदार है यह कोई धमकी या फिरौती नहीं है जो होगा हम भी देख लेंगे और पैसे मिलने के बाद तेरा कुछ भी नहीं होगा और नहीं मिले तो तू तेरे और उसके बच्चों का ध्यान कब तक रहेगा .  तो किसी की बातों में मत आना चुपचाप मेरा काम कर देना तू टारगेट पर है और रकम ज्यादा नहीं है एक दिन का समय दिया है. 

केलवाड़ा थाने में मामला दर्ज, पुलिस जांच शुरू

अब पूरे मामले को लेकर पत्र प्राप्त करने वाले लोग दहशत में है. तो वहीं इन लोगों ने केलवाड़ा थाने में पहुंचकर फिरौती मांगने वाले अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है, पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही है उसके बाद ही पता चलेगा कि आखिर यह वास्तव में फिरौती मांग कर्ता है या किसी की साजिश.

यह भी पढ़ें - सोशल मीडिया पर हथियारों की होम डिलेवरी का पोस्ट कर ठगी करने वाले 4 शातिर गिरफ्तार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राष्ट्रीय मिलिट्री स्कूल के 10वीं की छात्र की हुई मौत, कड़ी सुरक्षा के बावजूद निकल गया था बाहर
स्पीड पोस्ट से 15 लाख की फिरौती की मांग, लिखा- बेटी कब गायब हो जाएगी, बेटे को फोटो में ही देख पाओगे
unborn girl child was found abandoned on Bharatpur jungles people said our hearts were broken
Next Article
भरतपुर के जंगलों में नवजात को लावारिस छोड़ गई कुमाता , चेहरा देख लोग बोले -कलेजा नहीं फटा
Close