विज्ञापन

अमृतलाल मीणा को श्रद्धांजलि देने सलूंबर पहुंचीं डिप्टी CM दिया कुमारी, गुरुवार को भाजपा विधायक का हुआ था निधन

अमृत मीणा के निधन के बाद शनिवार को उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी श्रद्धांजलि करने पहुंची. दिया कुमारी ने मीणा की पत्नी बसंती देवी से मुलाक़ात की और उन्हे ढांढस बँधाया.

अमृतलाल मीणा को श्रद्धांजलि देने सलूंबर पहुंचीं डिप्टी CM दिया कुमारी,  गुरुवार को भाजपा विधायक का हुआ था निधन
अमृतलाल मीणा को श्रद्धांजलि देने सलूंबर पहुंची डिप्टी CM दिया कुमारी

Rajasthan News: राजस्थान के उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने शनिवार को सलूंबर पहुँच कर भाजपा के दिवंगत विधायक अमृतलाल मीणा को श्रद्धासुमन अर्पित किये. बता दें कि उदयपुर जिले की सलूम्बर से विधायक अमृत लाल मीणा का हार्ट अटैक से गुरुवार सुबह निधन हो गया था. उनकी उम्र 65 साल थी. गुरुवार रात तबीयत बिगड़ने पर अमृत लाल मीणा को उदयपुर के एमबी अस्पातल में भर्ती करवाया गया था.

अमृत मीणा के निधन के बाद शनिवार को उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी श्रद्धांजलि करने पहुंची. दिया कुमारी ने मीणा की पत्नी बसंती देवी से मुलाक़ात की और उन्हे ढांढस बँधाया. डिप्टी सीएम के साथ राज्यसभा सदस्य चुन्नीलाल गरासिया, नाथद्वारा विधायक विश्वराज सिंह मेवाड़, कुंभलगढ़ विधायक सुरेन्द्र सिंह, पूर्व विधायक खेरवाड़ा नानालाल आहरी, प्रदेश मंत्री कन्हैयालाल मीणा, कोषाध्यक्ष रामकुमार भूतड़ा, उदयपुर देहात जिलाध्यक्ष चंद्रगुप्त सिंह चौहान, राजसमंद जिला अध्यक्ष मानसिंह बारहठ आदि मौजूद थे. 

मुलाकात के बाद राजस्थान की उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, "आज सलूंबर विधानसभा से भाजपा विधायक व जनप्रिय नेता श्री अमृतलाल मीणा जी के देवलोकगमन के पश्चात् उनके निज निवास पर शोकसभा मे सम्मिलित होकर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित कर शोक संतप्त परिवारजनों को ढांढस बंधाया. प्रभु श्री राम जी से प्रार्थना है कि दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें." 

यह भी पढे़ं- उपचुनाव में सभी 6 सीटों पर BJP की जीत की क्या होगी रणनीति? मदन राठौड़ ने पार्टी नेताओं के साथ की बैठक

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
स्कूल प्रिंसिपल ने की छात्रा से छेड़छाड़, ग्रामीणों ने जमकर पीटा, कमरे में छिपाकर बचाई जान
अमृतलाल मीणा को श्रद्धांजलि देने सलूंबर पहुंचीं डिप्टी CM दिया कुमारी,  गुरुवार को भाजपा विधायक का हुआ था निधन
New toll collection system implemented in the country, no fee will have to be paid up to 20 KM
Next Article
Toll Tax New Rule: देश में लागू हुआ नया टोल कलेक्शन सिस्टम, 20 KM तक नहीं देना होगा कोई शुल्क
Close