विज्ञापन
Story ProgressBack

अस्पताल को महिला कर्मचारियों ने लगाया चूना, लाखों का गबन करने के बाद उड़ाया सारा डाटा

Theft in Didwana Hospital: राजस्थान में तीन महिला कर्मचारियों ने अपने ही अस्पताल को चूना लगाया. अस्पताल में महिलाकार्मिकों ने 11 लाख का गबन किया. निदेशक ने कुचामन पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया. 

अस्पताल को महिला कर्मचारियों ने लगाया चूना, लाखों का गबन करने के बाद उड़ाया सारा डाटा
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Rajasthan News: राजस्थान के डीडवाना (Didwana) जिले के कुचामन सिटी में एक प्राइवेट हॉस्पिटल में काम करने वाली महिला कर्मचारियों ने अपने ही हॉस्पिटल में 11 लाख रुपये का गबन कर लिया. मामले का खुलासा तब हुआ, जब हॉस्पिटल प्रशासन ने एकाउंट्स का मिलान करवाया, जिसमें सोनोग्राफी जांच सहित कई जांचों का रिकॉर्ड ही नहीं मिला. इस मामले को लेकर मारवाड़ हॉस्पिटल के संचालक डॉक्टर ओ.पी. बिशु ने हॉस्पिटल की रिसेप्सनिस्ट पूजा, ऋतु शर्मा और कैशियर अनिता के खिलाफ कुचामन सिटी पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया गया है.

CCTV में पकड़ी गई चोरी

थानाधिकारी सुरेश कुमार के अनुसार तीनों युवतियों ने मिलीभगत कर अस्पताल में आने वाले मरीजों की सोनोग्राफी शुल्क, लैब शुल्क, परामर्श शुल्क की कम्प्यूटर डाटा की एंट्रियों में हेर फेर किया और कम्प्यूटर की एंट्रियों को डिलीट करके 11 लाख 23 हजार 16 रुपये का गबन कर लिया. हॉस्पिटल संचालक ने जब सीसीटीवी फुटेज को चेक किया तो उसमें कैशियर अनिता गल्ले में से रुपये निकालकर जेब में रखती हुईं नजर आई.

कंप्यूटर से हटाया डेटा

इसके बाद उन्होंने जब अन्य कैमरों के फुटेज चेक किए और अकाउंट्स का मिलान किया तो बड़ी गड़बड़ी सामने आई. इसके साथ ही तीनों ने मिलकर सोनोग्राफी जांच के डेटा को कंप्यूटर से नष्ट कर दिया. हालांकि बाद में तीनों ने अपनी गलती लिखित में स्वीकार की और रुपये लौटाने का आश्वासन दिया. लेकिन बाद में तीनों युवतियों ने हॉस्पिटल ही आना बंद कर दिया और रुपये लौटाने से भी इंकार कर दिया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- डीग में 'जहरीला' पानी पीने से 25 से ज्यादा भेड़ों की मौत, पानी का लिया सैंपल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET-UG Result 2024: रिवाइज्ड रिजल्ट में राजस्थान का दबदबा, 17-परफेक्ट स्कोरर्स में राजस्थान के चार
अस्पताल को महिला कर्मचारियों ने लगाया चूना, लाखों का गबन करने के बाद उड़ाया सारा डाटा
Village social media influencer Deepa died due to snake bite, the family members did this carelessly before treating her!
Next Article
गांव की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दीपा की सांप काटने से मौत, परिजनों ने इलाज से पहले की यह लापरवाही!
Close
;