विज्ञापन

डीडवाना बैंक ऑफ इंडिया में लगी आग, फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

Didwana News: कुचामन सिटी के बैंक ऑफ इंडिया की स्टेशन रोड स्थित शाखा में शुक्रवार सुबह बैंक खुलने के साथ ग्राहक भी पहुंचे .  सभी अपने-अपने कामों में व्यस्त थे.

डीडवाना बैंक ऑफ इंडिया में लगी आग, फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

Didwana News: डीडवाना जिले के कुचामन सिटी के स्टेशन रोड पर स्थित शुक्रवार को बैंक आफ इंडिया की ब्रांच में आग लगने की घटना सामने आई. जिससे बैंक में अफरा तफरी का महौल मच गया. और सभी बैंककर्मी और ग्राहक तुरंत बाहर भागे.  इस दौरान बैंककर्मी ने फायर ब्रिगेड के साथ साथ बिजली विभाग को सूचना देकर क्षेत्र की बिजली सप्लाई को बंद कराया. 

बता दें कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची दमकल ने काफी प्रयास के बाद आग पर काबू पाया. वहीं बिजली विभाग की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर बैंक की बिजली काटकर बाकी एरिया की सप्लाई को चालू किया. इस बारे में बैंक मैनेजर कमल शर्मा ने बताया कि,फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर समय रहते काबू पा लिया गया. जिससे किसी भी जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ है.  फिलहाल बैंक के उच्च अधिकारियों को घटना की सूचना दे दी गई है.

ग्राहकों ने ली राहत की सांस

कुचामन सिटी के बैंक ऑफ इंडिया की स्टेशन रोड स्थित शाखा में शुक्रवार सुबह बैंक खुलने के साथ ग्राहक भी पहुंचे .  सभी अपने-अपने कामों में व्यस्त थे, तभी अचानक बैंक में आग लगी हुई देखी गई. इसके बाद ही बैंक में उपस्थित ग्राहकों और कार्मियों में हड़कंप मच गया. वहीं बैंक प्रबंधन ने समझदारी दिखाते हुए सभी ग्राहकों और बैंक कार्मिकों को तुरंत बैंक से बाहर चले जाने की अपील की.

टला बड़ा हादसा

फायर ब्रिगेड की टीम की तत्परता से आग पर काबू पाने से बैंक में आग से ज्यादा नुकसान नहीं हुआ. समय रहते आग पर काबू पा लिया गया. अगर आग काबू से बाहर हो जाती  तो इस बैंक के आसपास दो और बैंक इसकी चपेट में आ सकते थे.  जिससे बड़ा हादसा हो सकता था.

यह भी पढ़ें: Rajasthan Heat Wave Death: राजस्थान में हीटवेव के कारण 12 लोगों की मौत की पुष्टि, मंत्री ने किया राहत पैकेज का ऐलान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan Doctors Strike: रेजिडेंट डॉक्टर खत्म करेंगे हड़ताल, कोर्ट ने दिए कमेटी बनाने के आदेश
डीडवाना बैंक ऑफ इंडिया में लगी आग, फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू
Karauli snake attack fear cobra bite in manchi gaav Rajasthan
Next Article
एक ही परिवार के 5 सदस्यों को सांप ने काटा, पिता-पुत्र की मौत; बार-बार सांप के अटैक से खौफ में जी रहे लोग
Close