विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 09, 2023

देर रात वैगनआर से जोरदार टकराई एक कार, उस कार पर लिखा था राजस्थान सरकार

राजस्थान सरकार लिखी गाड़ी ने गलत दिशा में जाकर सारस चौराहे से बिजली घर की तरफ जा रही वैगनआर गाड़ी को टक्कर मार दी. पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया कि गाड़ी का चालक नशे में था. हादसे में दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए, जिनमें एक बालिका और महिला घायल हो गई.

Read Time: 2 min
देर रात वैगनआर से जोरदार टकराई एक कार, उस कार पर लिखा था राजस्थान सरकार
दुर्घटनाग्रस्त वाहन
Bharatpur:

भरतपुर कलेक्ट्रेट कार्यालय के सामने बीती रात दो वाहनों के बीच जोरदार टक्कर हो गई. जिसमें दो लोग घायल हो गए. जानकारी के अनुसार एक गाड़ी, जिस पर राजस्थान सरकार लिखा हुआ था, उसने सारस चौराहे से बिजली घर की तरफ जा रही वैगनआर कार को टक्कर मार दी. पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया कि गाड़ी का चालक नशे में था और कार चालक गलत दिशा में चला रहा था. 

5hh2v00o

दुर्घटनाग्रस्त पीड़ित परिवार

बताया जा रहा है दुर्घटनाग्रस्त वैगनआर का मालिक विनोद नगर कॉलोनी, दिल्ली का निवासी है, पीड़ित ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ खाटू श्याम दर्शन के लिए आए थे और खाटू श्यामजी के दर्शन के बाद जयपुर होते हुए बालाजी जा रहे थे, लेकिन रास्ता भटककर वह भरतपुर पहुंच गए थे. 

हादसा रात 9 बजे के करीब सारस चौराहे से बिजली घर की ओर जाते समय कलेक्ट्रेट कार्यालय के सामने हुआ, जब वैगनआर को राजस्थान सरकार लिखे वाहन ने  टक्कर मार दी. हादसे में दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए, जिनमें एक बालिका और महिला घायल हो गई. पुलिस ने दोनों गाड़ियों को कब्जे में ले लिया, पीड़ित परिवार दूसरे वाहन से दिल्ली रवाना हो गया.

पीड़ित के अनुसार दुर्घटना के बाद जब सरकारी गाड़ी से चालक को बाहर निकाला गया तो उसके मुंह से शराब की गन्ध आ रही थी. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, लेकिन पुलिस ने सरकारी गाड़ी के चालक को गिरफ्तार करने के बजाय उसे भगा दिया और पीड़ित परिवार के साथ अभद्रता की गई.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close