विज्ञापन
Story ProgressBack

बारां में वसुंधरा राजे की रैली चर्चाओं में, माइक खराब होने के बाद भी जारी रखा अपना भाषण

वसुंधरा राजे इसी दौरान शनिवार को बारां में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रही थी. लेकिन अब यह चर्चाओं में आ गया है.

Read Time: 3 min
बारां में वसुंधरा राजे की रैली चर्चाओं में, माइक खराब होने के बाद भी जारी रखा अपना भाषण

Rajasthan Lok Sabha Elections: लोकसभा चुनाव 2024 में राजस्थान में पहले चरण के बाद सभी पार्टियां दूसरे चरण के मतदान से पहले अपनी ताकत झोंक रहे हैं. 19 अप्रैल को 12 लोकसभा सीट पर मतदान कराया गया. अब वहीं 26 अप्रैल को दूसरे चरण में 13 लोकसभा सीटों पर मतदान कराया जाएगा. वहीं दूसरे चरण में झालावार-बारां लोकसभा सीट पर मतदान होना है. इस सीट पर वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) के बेटे दुष्यंत सिंह बीजेपी की ओर से चुनाव मैदान में है. ऐसे में वसुंधरा राजे बेटे को जीताने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है. वसुंधरा राजे झालावार और बांरा में डेरा डाले हैं. वसुंधरा राजे को लेकर कहा भी जा रहा है कि वह खुद को झालावाड़ और बारां तक ही सीमित कर लिया है. जबकि उनका नाम बीजेपी के स्टार प्रचारकों में शामिल है.

वसुंधरा राजे इसी दौरान शनिवार को बारां में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रही थी. लेकिन अब यह चर्चाओं में आ गया है. बताया जाता है कि वसुंधरा राजे के भाषण सुनने के लिए भारी संख्या में लोग आए थे. और जब माइक खराब हो गया तो राजे इसके बाद भी अपना भाषण जारी रखा. 

बिना माइक वसुंधरा राजे ने दिया जोरदार भाषण

भीड़ खचाखच भरी थी. लोग सुनने को आतुर थे और सुन भी रहे थे, लेकिन तभी माइक खराब हो गया, लेकिन वक्ता ने अपना भाषण जारी रखा और श्रोता भी अपनी जगह से टस से मस नहीं हुए. ये सब हुआ शनिवार को वसुंधरा राजे के साथ. लोकसभा चुनाव के बीच राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे बारां में पार्टी प्रत्याशी राजा दुष्यंत सिंह के पक्ष में चुनावी सभा कर रही थीं. भीड़ खचाखच भरी थी. संबोधन के दौरान वसुंधरा मोदी सरकार की उपलब्धियों से जनता को अवगत कराकर दुष्यंत के पक्ष में वोट करने की अपील कर रही थीं, लेकिन तभी उनका माइक खराब हो गया.

कार्यक्रम के संयोजकों ने माइक ठीक करने के लिए बुलाया, लेकिन ठीक नहीं हो सका. अब सभी लोगों के जेहन में यही सवाल था कि आखिर वो अपना संबोधन कैसे देंगी?

सभी को लगा कि अब शायद वो यहां से रूखसत हो जाएंगी, लेकिन नहीं, ऐसा नहीं हुआ. उन्होंने अपना संबोधन धाराप्रवाह जारी रखा.

खास बात रही कि माइक खराब होने के बावजूद भाषण देने के दौरान वसुंधरा की ना ही लय में कोई असर पड़ा और ना ही बेबाकी पर. सभा में मौजूद सभी लोग काफी प्रभावित हुए. उनके संबोधन के दौरान कई दफा लोगों ने बीच-बीच में ताली बजाकर उनके प्रति अपनी सहमति व्यक्त की.

झालावाड़-बारां लोकसभा सीट वसुंधरा राजे का गढ़ माना जाता है. इस सीट पर वसुंधरा राजे ने 5 बार जीत हासिल किया है. जबकि इसके बाद उनके बेटे ने 4 बार जीत हासिल की है. अब अपनी पांचवी जीत के लिए दुष्यंत सिंह फिर से झालावाड़-बारां सीट से उतरे हैं.

यह भी पढ़ेंः Analysis: वसुंधरा राजे की चुनाव प्रचार से दूरी के सियासी मायने क्या हैं, क्या सीएम भजनलाल शर्मा को मिल रहा फायदा?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close