विज्ञापन
Story ProgressBack

Jodhpur: राजस्थान हाईकोर्ट एडवोकेट्स एसोसिएशन का चुनाव आज, 3 हजार से अधिक वोटर होंगे शामिल

राजस्थान हाईकोर्ट एडवोकेट्स एसोसिएशन जोधपुर में चुनाव के लिए मतदान आज सुबह 9:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक है. कुल 3729 अधिवक्ता मतदाता अपने मताधिकार का उपयोग करेंगे. आज देर शाम को ही मतगणना के बाद परिणाम जारी कर दिया जाएगा.

Read Time: 2 min
Jodhpur: राजस्थान हाईकोर्ट एडवोकेट्स एसोसिएशन का चुनाव आज, 3 हजार से अधिक वोटर होंगे शामिल
राजस्थान हाई कोर्ट ( फाइल फोटो)

Advocates Association Jodhpur Elections 2023: राजस्थान हाईकोर्ट एडवोकेट्स एसोसिएशन जोधपुर की कार्यकारिणी के लिए शुक्रवार 8 दिसंबर वोटिंग शुरू हो गई है. मतदान होने के साथ ही देर रात परिणाम भी घोषित किए जाएंगे. वोटिंग सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक होगी. इस चुनाव में कुल 3729 अधिवक्ता मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे.

चुनाव अधिकारी मंछाराम ताडा और अर्जुनलाल चौधरी ने बताया कि अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महासचिव, पुस्तकालय सचिव, सह सचिव व कोषाध्यक्ष पदों के लिए सुबह 09:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक मतदान होगा. मतदान के लिए हैरिटेज हाईकोर्ट में तीन बूथ व झालामंड स्थित नए परिसर में एक बूथ बनाया गया है. मतदाता अधिवक्ता को राजस्थान हाईकोर्ट एडवोकेट्स एसोसिएशन जोधपुर या राजस्थान बार काउंसिल द्वारा जारी परिचय पत्र साथ लाना अनिवार्य होगा, अन्यथा मतदान से वंचित कर दिए जाएंगे. मतदान के बाद देर शाम को ही मतगणना के बाद परिणाम जारी कर दिया जाएगा. 

इन प्रत्याशियों के बीच होगी टक्कर

राजस्थान हाईकोर्ट एडवोकेट्स एसोसिएशन के चुनाव में इस बार अध्यक्ष पद के लिए वर्तमान अध्यक्ष रणजीत जोशी और रतनाराम ठोलिया में सीधी टक्कर है तो वहीं उपाध्यक्ष के लिए धीरेन्द्र दाधीच, गजेन्द्रसिंह तंवर, मुकेश कुमार व्यास और शीतल जैन चार प्रत्याशी मैदान में. महासचिव के लिए भुनेश्वर छंगाणी, कंवरलाल विश्नोई, मंडल दत्त कल्ला, निर्मलसिंह मेफावत, रामप्रकाश प्रजापत और शिवलाल मेघवाल व सहसचिव पद के लिए अमित दैया, भारतेन्दु पंवार, छोटूसिंह राठौड़, मोहन राम, नीतू गुडिया और विजेन्द्र पुरी छह-छह प्रत्याशी मैदान में हैं. पुस्तकालय सचिव के लिए कांता राजपुरोहित, कीर्ति सोनी व श्वेता अग्रवाल के बीच त्रिकोणीय मुकाबला है. कोषाध्यक्ष पद के लिए गोपालसिंह चारण, मोहनलाल विश्नोई, प्रदीप जैन, विजय शर्मा और विमल कुमार माहेश्वरी के बीच मुकाबला होगा.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर लगातार चल रहा है मंथन, BJP आज करेगी पर्यवेक्षकों का ऐलान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close