विज्ञापन
Story ProgressBack

पत्नी और ससुराल वालों के टॉर्चर से तंग आकर युवक ने की खुदकुशी, 4 पन्नों के सुसाइड लेटर में लगाए कई आरोप

Suicide Case: फरीदाबाद में रहने वाले बयाना के एक युवक ने अपनी पत्नी और ससुराल वालों से परेशान होकर सुसाइड कर लिया. युवक का शव फरीदाबाद के अपने फ्लैट में पंखे से लटका मिला. युवक ने चार पेज का एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें उसने अपनी पत्नी और ससुराल वालों पर मेंटली टॉर्चर करने के आरोप लगाए हैं.

Read Time: 4 min
पत्नी और ससुराल वालों के टॉर्चर से तंग आकर युवक ने की खुदकुशी, 4 पन्नों के सुसाइड लेटर में लगाए कई आरोप
भरतपुर के बयाना के युवक ने पत्नी और ससुराल वालों से तंग आकर की खुदकुशी.

Suicide Case: पति-पत्नी का रिश्ता प्यार और एक-दूसरे पर विश्वास का होता है. दोनों सुख-दुख के साथी होते है. अच्छे-बुरे वक्त में दोनों एक-दूसरे का साथ निभाते हैं. लेकिन इस जमाने में पति-पत्नी के बीच अनबन की खबरें बेहद सामान्य हो गई है. पति-पत्नी के विवाद के कारण कई लोग सुसाइड तक कर लेते हैं. ऐसा ही एक मामला शुक्रवार को राजस्थान के भरतपुर जिले में सामने आया. जहां पत्नी और ससुराल वालों के टॉर्चर तंग आकर एक युवक ने खुदकुशी कर ली. 

खुदकुशी करने वाला युवक भरतपुर के बयाना का रहने वाला था. वो फरीदाबाद में रहता था. जहां उसने सुसाइड कर लिया. उसने 4 पेज का सुसाइड नोट भी छोड़ा है. जिसमें पत्नी और ससुराल वालों पर लगाए मेंटली टॉर्चर करने के आरोप लगाए हैं. 

चार पन्नों के सुसाइड नोट में पत्नी और ससुराल वालों पर लगाए आरोप

दरअसल शुक्रवार को फरीदाबाद में रहने वाले बयाना के एक युवक ने अपनी पत्नी और ससुराल वालों से परेशान होकर सुसाइड कर लिया. युवक का शव फरीदाबाद के अपने फ्लैट में पंखे से लटका मिला. युवक ने चार पेज का एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है,  जिसमें उसने अपनी पत्नी और ससुराल वालों पर मेंटली टॉर्चर करने के आरोप लगाए हैं. फरीदाबाद के सूरजकुंड थाना की पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

प्राइवेट बैंक में नौकरी करता था युवक

सुसाइड करने वाला युवक प्राइवेट बैंक के रिकवरी डिपार्टमेंट में काम करता था. उसकी पहचान भरतपुर के बयाना निवासी वीरेंद्र सिंह के रूप में हुई है. बताया जाता है कि वीरेंद्र की पत्नी डॉली से उसका काफी समय से झगड़ा चल रहा था. उसकी पत्नी पिछले 2 महीने से अपने मायके में रह रही थी. झगड़े को लेकर पहले कई बार पति और पत्नी दोनों की ओर से एक-दूसरे के खिलाफ पुलिस में शिकायतें भी की गई थी.

2018 में हुई थी शादी, कुछ दिन बाद से शुरू हो गया था अनबन 

बयाना सदर थाना इलाके के गांव बाजौली निवासी भूपेंद्र सिंह किराड़ ने बताया कि 2018 में उसके छोटे भाई वीरेंद्र सिंह की शादी फरीदाबाद के लक्कड़पुर निवासी किशन सिंह की बेटी डॉली के साथ हुई थी. ससुराल वालों के कहने पर ही उसके पिता ने वीरेंद्र सिंह को लक्कड़पुर के शिव दुर्गा विहार में फ्लैट खरीदकर दिया था. शादी के कुछ समय बाद से ही वीरेंद्र और उसकी पत्नी डॉली के बीच मनमुटाव रहने लगा. उसकी पत्नी डॉली ने शादी में दी अपने सारे गहने भी अपने माता-पिता को दे दिए और वीरेंद्र की मर्जी के बिना प्राइवेट जॉब करती थी. 

इस बात को लेकर दोनों में आए दिन झगड़ा होता था. पिछले दो माह से डॉली अपने 2 साल के बेटे तेजस को साथ लेकर अपने मायके में पिता के पास रह रही थी. जिसे वीरेंद्र कई बार लेने गया, लेकिन उसने आने से इनकार कर दिया. इस बात से वीरेंद्र डिप्रेशन में चल रहा था.

फ्लैट में फंदे से लटका मिला शव

भूपेंद्र ने बताया कि 6 और 7 मार्च की रात वीरेंद्र ने डिप्रेशन में आकर अपने फ्लैट में पंखे से चुन्नी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. सुबह कई बार फोन करने पर भी फोन नहीं उठने पर वे लोग वीरेंद्र के फ्लैट पर पहुंचे और दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे. जहां देखा कि वीरेंद्र पंखे से लटका हुआ है. इसके बाद पुलिस को सूचना दी. फरीदाबाद की दयालबाग चौकी के एसआई सतवीर सिंह ने बताया कि युवक द्वारा अपने फ्लैट में सुसाइड करने का मामला आया है. मृतक के परिजनों ने उसकी पत्नी और ससुराल वालों द्वारा मेंटली टॉर्चर करने की आरोप लगाए हैं. मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें - कोटा में एक और कोचिंग छात्र ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में पापा को बोला 'सॉरी'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close