विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 08, 2023

लोन की किश्त नहीं जमा करने पर फाइनेंस कर्मचारियों ने बाइक में लगाई आग, पुलिस ने दर्ज नहीं की शिकायत

लोन की किश्त जमा नहीं करने पर फाइनेंस कर्मचारियों की दबंगई का एक मामला राजसमंद जिले से सामने आया है. फाइनेंस कर्मियों ने न केवल लोन लेने के वाले के साथ मारपीट की बल्कि उसकी बाइक को भी फूंक दिया.

Read Time: 2 min
लोन की किश्त नहीं जमा करने पर फाइनेंस कर्मचारियों ने बाइक में लगाई आग, पुलिस ने दर्ज नहीं की शिकायत
लोन की किश्त जमा नहीं करने पर फाइनेंस कर्मियों ने जलाई बाइक.

राजसमंद जिले में फाइनेंस कर्मचारियों द्वारा एक व्यक्ति के साथ मारपीट करने और उसकी बाइक को आग के हवाले करने का मामला सामने आया है. जब कांकरोली थाना पुलिस ने पीड़ित व्यक्ति की शिकायत दर्ज नहीं की तो उसने जिला पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है. चित्तौड़गढ़ जिले केआरणी गांव के निवासी पूरणमल सालवी ने परिवाद में बताया कि 1 सितंबर को वह राजसमंद जिले के वणाई गांव में अपने ससुराल आया था. जहां सिमाल निवासी किशन गुर्जर अपने दो साथियों के साथ आया और बाइक ऋण की किश्तें बकाया होने की बात करते हुए मारपीट करने लगा.

इसके बाद डर के मारे वह बाइक लेकर वहां से चला गया, लेकिन मादड़ा गांव के पास चरागाह में फाइनेंस कर्मी किशन गुर्जर ने अपने तीनों साथियों के साथ उसे घेर लिया और उसके साथ मारपीट करने लगे. जब जान बचाकर वो मौके से भाग गया तो तीनों ने उसकी बाइक को आग के हवाले कर दिया.

पीड़ित पूरणमल ने बताया कि बाइक जलाने के मामले में जब वह कांकरोली पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराने पहुंचा, तो पुलिस ने उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की.

थाने में शिकायत दर्ज नहीं होने के बाद पीड़ित ने बहुजन समाज के बैनर तले जिला पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है. एसपी ने पीड़ित को न्याय दिलाने का भरोसा दिया है. साथ ही संबंधित थाने से मामले में पूरी रिपोर्ट मांगी है. 

राजसमंद से तरुण जोशी की रिपोर्ट
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close