विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 30, 2023

जोधपुर : गजेंद्र सिंह शेखावत का राजस्थान सरकार पर हमला, कहा- जनता दिखाएगी सच का आईना

बुधवार को केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत जोधपुर पहुंचे. जहां उन्होंने कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया. इस दौरान उन्होंने राजस्थान की अशोख गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला.

Read Time: 4 min
जोधपुर : गजेंद्र सिंह शेखावत का राजस्थान सरकार पर हमला, कहा- जनता दिखाएगी सच का आईना
जोधपुर में लोगों से मिलते केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत.

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने अशोक गहलोत सरकार की योजनाओं को फेल बताते हुए कहा कि राजस्थान की जनता इनको सच का आईना दिखाने वाली है. शेखावत ने कहा कि आगामी परिवर्तन यात्राओं के बाद जो वायुमंडल बनेगा, उससे भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ प्रदेश में सरकार में आने वाली है. दरअसल केंद्रीय मंत्री शेखावत बुधवार को जोधपुर के दौरे पर थे. जहां कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेते हुए उन्होंने राजस्थान सरकार पर हमला बोला. मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में केंद्रीय मंत्री ने भाजपा की परिवर्तन यात्राओं को लेकर पूछे सवाल पर कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने निरंतर सक्रिय रहकर साढ़े चार-पौने पांच साल तक एक प्रभावी विपक्ष की भूमिका निभाई है. प्रदेश में वर्तमान सरकार की अराजकता, भ्रष्टाचारी सरकार और गवर्नेंस के हर पिलर पर फेल हो जाने के चलते जनता के मन आक्रोश है.

परिवर्तन यात्रा के बाद भाजपा सत्ता में आएगी

केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि जनता के इसी आक्रोश को और घनीभूत करने के लिए भारतीय जनता पार्टी ये यात्राएं आयोजित कर रही हैं. प्रदेश के चारों कोनों से यात्रा निकालकर 200 विधानसभा सीटों में जाएंगे. उन्होंने कहा कि मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि इन यात्राओं के बाद जो वायुमंडल बनेगा, उससे भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत के साथ सरकार में आने वाली है.

बिजली के लिए प्रदेश में त्राहिमामः शेखावत

भाजपा की यात्राओं से प्रभाव नहीं पड़ेगा... गहलोत के इस बयान पर केंद्रीय मंत्री शेखावत ने कहा कि इस सरकार की योजनाएं धरातल पर कितना उतर पा रही हैं. इन्होंने बिजली फ्री की बात की. आज ग्रामीण क्षेत्र में जाकर देखिए. छोटे शहरों और कस्बों में जाकर देखिए. बिजली के लिए त्राहिमाम मची है. किसान को बिजली फ्री करने की बात की थी. आज किसानों को बिजली नहीं मिलने के चलते ओसियां से लेकर लोहावट, फलोदी, पोखरण, जैसलमेर समेत सब जगह जाकर देखिए. 

राजस्थान के बिजली संकट पर केद्रीय मंत्री ने कहा कि किसानों को मूंगफली की फसल को खत्म करना पड़ा, क्योंकि बिजली नहीं है. किसानों की करोड़ों रुपए की फसलों को बर्बाद करने का पाप इस गहलोत सरकार ने किया है. 

अन्नपूर्णा योजना में घटिया सामग्री की जा रही वितरित

शेखावत ने कहा कि अन्नपूर्णा योजना में जो पैकेट दिए गए, उनकी हालत क्या है? रोज मीडिया ही दिखा रहा है. घटिया सामग्री वितरित जा रही है. 24,000 परिवारों को केवल जैसलमेर में ऐसा घटिया मिलावटी सामान भेजा गया है. जो टेस्ट करने पर फेल हो गया है। सैंपल के टेस्ट सब जगह पर फेल हो रहे हैं.

उन्होंने कहा कि जब सरकार खुद मिलावटी सामान बांटने का काम करने लगे. सरकार इन योजनाओं की वैतरणी पर चुनाव के सागर को पार करना चाहती है तो मुझे लगता है कि राजस्थान की जनता इनको सच का आईना दिखाने वाली है.

टोंक में महंत की हत्या पर भी बोले केंद्रीय मंत्री

शेखावत ने टोंक क्षेत्र के ख्यात महंत संत सियाराम दास बाबा जी की निर्मम हत्या को दुःखद बताते हुए पूछा कि राजस्थान में साधु-संत अपराधियों के निशाने पर क्यों हैं? देश में कहीं और ऐसा नहीं देखा गया. संत समाज की अवहेलना गहलोत सरकार की तुष्टिकरण नीति का हिस्सा है। अपना वोट बैंक बनाए रखने के लिए कांग्रेस साधु-संतों को प्रताड़ित करने वाले असामाजिक तत्वों को प्रोत्साहित करती है. यह ऐसा पाप है, जिसका दंड अवश्वसंभावी है. शीघ्र ही जिसे सनातन धर्म को आघात पहुंचा रहे अधर्मियों को भुगतना होगा.

यह भी पढ़ें - टोंक में मंदिर में सो रहे महंत की हत्या, धरने पर बैठे आक्रोशित लोग, बाजार कराया बंद

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close