विज्ञापन
Story ProgressBack

मोबाइल टावर पर चढ़ी युवती, 2 घंटे तक चला हाई वोल्टेज ड्रामा, नीचे उतारने में प्रशासन के छूटे पसीने

करीब दो घंटे तक चले हाई वोल्टेज ड्रामा तब खत्म हुआ जब परिजनों के मौके से जाने के बाद युवती अचानक मोबाइल टॉवर से खुद नीचे उतर गई. पुलिस मामले को फिलहाल प्रेस प्रसंग से जोड़कर देख रही है.

Read Time: 3 min
मोबाइल टावर पर चढ़ी युवती, 2 घंटे तक चला हाई वोल्टेज ड्रामा, नीचे उतारने में प्रशासन के छूटे पसीने
मोबाइल टॉवर पर चढ़ी युवती को उतारने में फूले पुलिस-प्रशासन के हाथ-पांव

धौलपुर जिले के निहालगंज थाना क्षेत्र के मसूदपुर गांव में मंगलवार को 22 वर्षीय युवती मोबाइल टावर पर चढ़ गई, युवती के टावर पर चढ़ने की घटना से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने युवती के परिजनों को मौके पर बुला लिया, लेकिन काफी समझाने के बाद भी युवती टॉवर से नीचे नहीं उतरी. 

करीब दो घंटे तक चले हाई वोल्टेज ड्रामा तब खत्म हुआ जब परिजनों के मौके से जाने के बाद युवती अचानक मोबाइल टावर से खुद नीचे उतर गई. पुलिस मामले को फिलहाल प्रेस प्रसंग से जोड़कर देख रही है.

कैला देवी गई युवती अचानक मेले से गायब हो गई थी

रिपोर्ट के मुताबिक गत 7 अप्रैल 2024 को मोबाइल टावर पर चढ़ी 22 वर्षीय युवती कैला देवी दर्शन करने गई थी, लेकिन वहां से अचानक गायब हो गई थी. साथ गए मां-बाप ने युवती को काफी तलाशा, लेकिन सुराग नहीं लग सका. मंगलवार को युवती की युवती ने खुद फोन कर मां को बताया कि वह मसूदपुर गांव में है.

युवती को मोबाइल टॉवर पर चढ़ा देखा हड़कंप मच गया

बताया जाता है कि मां को सूचना देने के बाद युवती मोबाइल टावर पर जा चढ़ी. ग्रामीणों ने युवती को मोबाइल टॉवर पर चढ़ा देखा हड़कंप मच गया और टावर के नीचे भारी भीड़ जमा हो गई ग्रामीणों ने मामले की सूचना स्थानीय निहालगंज थाना पुलिस को दी और थाना प्रभारी विजेंद्र सिंह व एसडीएम साधना शर्मा मौके पर पहुंच गई.

पुलिस और प्रशासन ने युवती को टावर से उतारने का प्रयास किया, लेकिन युवती नीचे उतरकर नहीं आई. करीब 2 घंटे तक पुलिस और प्रशासन द्वारा समझाने के बाद जब युवती टावर से नहीं उतरी तो पुलिस ने युवती के परिजनों को बुलवा लिया, उसके बावजूद युवती नीचे नहीं उतरी.
Latest and Breaking News on NDTV

युवती को नीचे उतारने में प्रशासन के होश फाख्ता हुए

मोबाइल टावर पर चढ़ी युवती को नीचे उतारने में पुलिस और प्रशासन के होश फाख्ता हो गए, तो टावर पर चढ़ी युवती ने पुलिस को बुलाकर कहा कि, जब उसके माता-पिता वापस जाएंगे तभी वह टावर उतरेगी. जैसे ही युवती के माता-पिता के चले गए युवती टावर से नीचे उतरकर आई, इसके बाद पुलिस और प्रशासन ने राहत की सांस ली.

पुलिस मान रही प्रेम प्रसंग का मामला

थाना प्रभारी बृजेंद्र सिंह ने बताया प्रारंभिक जांच में मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है. युवती उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के शमशाबाद थाना क्षेत्र की रहने वाली है. फिलहाल, युवती का मेडिकल कराया जाएगा. युवती बालिग होने की वजह से उसकी इच्छा के अनुरूप भेजा जाएगा. थाना प्रभारी ने बताया युवती को नारी निकेतन भी भेजा जा सकता है.

2 घंटे तक चला हाई वोल्टेज ड्रामा

युवती के मोबाइल टावर पर चढ़ने और करीब 2 घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामे से आसपास का माहौल तनावग्रस्त हो गया था. युवती को टावर से नीचे उतारने की कोशिश जुटे पुलिस-प्रशासन और आम जन तेज धूप में पसीने-पसीने हो गए. जब सकुशल टावर से नीचे उतर गई तब जाकर सभी ने राहत की सांस ली.

ये भी पढ़ें-70 फीट अंदर धंस गई डेढ़ बीघा से ज़्यादा ज़मीन, दहशत में आए ग्रामीण, हैरान हुए भूृ वैज्ञानिक

साल 2024 में होगी झमाझम बारिश, 4 महीने तक रहेगा मानसून, सामान्य से अधिक वर्षा का अनुमान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close