विज्ञापन

Rajasthan Viral Video: भरतपुर में बढ़ रही दबंगों की गुंडागर्दी, पुलिस कांस्टेबल को लाठी, डंडे और सरियों से पीटा

राजस्थान के भरतपुर जिले में दबंगों ने एक भूखंड पर अवैध कब्जा कर लिया है, जिसका विरोध करने पर पुलिस कांस्टेबल को लाठी, डंडे और सरियों से पीटा.   

Rajasthan Viral Video: भरतपुर में बढ़ रही दबंगों की गुंडागर्दी, पुलिस कांस्टेबल को लाठी, डंडे और सरियों से पीटा
दबंगों की पिटाई से घायल पुलिस कांस्टेबल

Rajasthan News: राजस्थान के भरतपुर जिले में एक कांस्टेबल के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. जिले के सेवर कस्बे में दबंगों ने एक भूखंड पर बलपूर्वक अवैध कब्जा कर रखा है. दबंग भूखंड पर शुक्रवार रात को अवैध तरीके से निर्माण करा रहे थे, जिसकी शिकायत पीड़ित पक्ष ने थाने में दी. शिकायत पर पुलिस ने अवैध निर्माण को रुकवा दिया. इस घटना के बाद शनिवार को आरोपियों ने पीड़ित पक्ष के एक व्यक्ति पर लाठी डंडे और सरियों से हमला कर दिया. वह राजस्थान पुलिस में कांस्टेबल है जो अपनी ड्यूटी पर जा रहा था. मारपीट के बाद दबंग बड़ी संख्या में महिला और पुरुषों को लेकर उल्टा थाने पहुंचे और प्रदर्शन किया. 

रात में ही शुरू कर दिया निर्माण कार्य 

पीड़ित प्रवेन्द्र कुमार ने बताया कि उसके पिता रामजीलाल यादव ने मां शकुंतला के नाम से सेवर कस्बे में 1982 में एक भूखंड खरीदा था. भूखंड मंजूरी वर्ष 2005 में नगर निगम ने दी गई थी. कस्बे के कुछ दबंग लोगों की नजर भूखंड पर  पड़ गई. पीड़ित का आरोप है पिछले लंबे समय से दबंग लोग भूखंड को कब्जे में लेना चाहते हैं. शुक्रवार रात्रि को आरोपी तेजराम, राम सिंह जगन्नाथ, बिट्टू, जीतू, उदाराम ,दौजीराम आदि ने अपने परिजनों के साथ भूखंड पर पहुंचकर अवैध निर्माण करना शुरू कर दिया. आरोपियों द्वारा कराए जा रहे अवैध निर्माण की सूचना तत्काल स्थानीय सेवर थाना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अवैध निर्माण को रुकवा दिया. इसके बाद आरोपियों ने रास्ते में प्रवेन्द्र कुमार कांस्टेबल को ड्यूटी पर जाते समय घेर लिया और लाठी, डंडे और  सरियों से हमला कर दिया है. हमले में पीड़ित को गंभीर चोटें आई है. पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ सेवर पुलिस थाने में नामजद रिपोर्ट दर्ज कारवाई है. 

दबंगों ने थाने में किया प्रदर्शन

थाना प्रभारी अनिल कुमार जसोरिया ने बताया कि आरोपियों ने भूखंड पर कब्जा करने का प्रयास किया है. मौके पर पहुंच कर निर्माण को रुकवा दिया है. पीड़ित द्वारा दी गई रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. हालांकि दूसरे पक्ष के लोगों ने भी बड़ी संख्या में थाने पहुंच कर प्रदर्शन किया है.  उनको लिखित में शिकायत देने के लिए कहा गया है.

पीड़ित के परिवार को करते हैं परेशान

जानकारी के अनुसार पीड़ित प्रवेंद्र कुमार का गांव में अकेला परिवार रहता है. वहीं आरोपी पक्ष के लोगों का पूरा कुंनवा है. आरोपी पक्ष के लोग पीड़ित के परिवार को आए दिन परेशान करते हैं. पीड़ित के पिता रामजीलाल ने भूखंड पीड़ित की मां के नाम से खरीदा था. समय के साथ भूखंड की कीमत अधिक होने से दबंगों की नियत खराब हो रही है. दबंग अवैध तरीके से भूखंड पर कब्जा करना चाहते हैं. 

यह भी पढ़ें- राजस्थान के बारां में सैकड़ों आदिवासी बच्चे कुपोषित, 1 बेड पर चल रहा 3 का इलाज, डॉक्टर्स की कमी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राजस्थान में पेट्रोल 10 रुपये और डीजल 8 रुपये कम हो सकती है, जनता के साथ हो रही ठगी- अशोक गहलोत
Rajasthan Viral Video: भरतपुर में बढ़ रही दबंगों की गुंडागर्दी, पुलिस कांस्टेबल को लाठी, डंडे और सरियों से पीटा
Minister Suresh Rawat hits back at Ashok Gehlot on the issue of ERCP
Next Article
ERCP के मुद्दे पर मंत्री सुरेश रावत का अशोक गहलोत पर पलटवार, कहा-काम करते तो घर नहीं बैठते
Close