विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 04, 2023

हनुमानगढ़ में शिक्षक पर छात्राओं से छेड़छाड़ और अश्लील वीडियो दिखाने का आरोप, गिरफ्तार

हनुमानगढ़ के एक सरकारी स्कूल की छात्राओं से छेड़छाड़ और उन्हें अश्लील वीडियो दिखाने के मामले में ग्रामीणों ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ महिला थाना में मामला दर्ज कराया है.

Read Time: 3 min
हनुमानगढ़ में शिक्षक पर छात्राओं से छेड़छाड़ और अश्लील वीडियो दिखाने का आरोप, गिरफ्तार
हनुमानगढ़:

राजस्थान के हनुमानगढ़ में शिक्षक और छात्र के संबंध को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां विद्यालय के शारीरिक शिक्षक पर स्कूल की नाबालिग छात्राओं से छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करने का आरोप लगा है. ग्रामीणों ने कहा कि विद्यालय की एक छात्रा ने अपने परिजनों को बताया कि शारीरिक शिक्षक खेल सिखाने के बहाने उनके शरीर को गलत तरीके से टच करता है. इतना ही नहीं मोबाइल में अश्लील वीडियो दिखाकर वैसे ही करने के लिए मजबूर करता है.

इस संबंध में जानकारी मिलने के बाद छात्रा के परिजन और गांव में आक्रोश फैल गया और गांव वाले स्कूल पहुंचकर आरोपी शिक्षक के साथ मारपीट की. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया. वहीं ग्रामीणों ने महिला थाना में पहुंचकर शिक्षक के खिलाफ पॉस्को और एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया.

आरोपी शिक्षक पहले भी कर चुका है अश्लील हरकत
ग्रामीणों ने बताया कि पहले भी इस शारीरिक शिक्षक के खिलाफ शिकायतें आई थी, जिसपर पंचायत कर आरोपी को कई बार समझाया गया था, लेकिन इसके बावजूद शिक्षक ऐसी हरकतें करता ही रहा और अब उसने शिक्षा के मंदिर को ही कलंकित कर दिया. ग्रामीणों ने बताया कि कई ऐसी छात्राएं हैं, जिन्होंने इस शिक्षक के कारण स्कूल जाना ही छोड़ दिया. डर के कारण उन्होंने घर पर भी कुछ नहीं बताया, लेकिन अब महिला थाना में मामला दर्ज होने के बाद वो पीड़िताएं भी खुलकर घरवालों को बता रही हैं. वहीं ग्रामीणों ने तुरंत प्रभाव से निलंबित करने के साथ कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं.

वहीं इस मामले की जानकारी मिलने के बाद बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष जितेंद्र गोयल महिला थाना पहुंचे और थाना अधिकारी से इसकी जानकारी ली.

इस मामले में महिला थाना अधिकारी भजन लाल लावा ने बताया कि एक छात्रा के परिजन का परिवाद प्राप्त हुआ है. उसके आधार पर आरोपित शिक्षक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है. जिसकी जांच डीएसपी अरविंद बेरड़ कर रहे हैं. जांच और सबूतों के आधार पर केस का रिव्यू होगा. उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेः कोटा : कोचिंग स्टूडेंट सुसाइड मामले में पिता ने की उच्च स्तरीय जांच की मांग

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close