विज्ञापन
Story ProgressBack

डोटासरा का बड़ा हमला, कहा- लोकसभा चुनाव से पहले राम मंदिर के नाम पर लोगों को गुमराह कर रही भाजपा

Govind Singh Dotasara Attack on BJP: राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने मंगलवार को भाजपा पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा राम मंदिर के नाम पर लोगों को गुमराह कर रही है.

Read Time: 4 min
डोटासरा का बड़ा हमला, कहा- लोकसभा चुनाव से पहले राम मंदिर के नाम पर लोगों को गुमराह कर रही भाजपा
राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने राम मंदिर के जरिए भाजपा पर लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाया है.
जयपुर:

Govind Singh Dotasara Attack on BJP:  22 जनवरी को अयोध्या में बन रहे राम मंदिर में भगवान श्री राम की प्रतिमा की प्राण-प्रतिष्ठा की तैयारी जोरों पर चल रही है. इस विशेष मौके पर देश के कई नामी लोगों को समारोह के लिए आमंत्रित किया गया है. बीते दिनों अयोध्या पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि 550 साल का इंतजार पूरा हो रहा है. भीड़ प्रबंधन के लिए उन्होंने लोगों से 22 को अयोध्या नहीं आने की अपील भी की थी. अयोध्या में चल रही तैयारी के बीच मंगलवार को राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भाजपा पर तीखा हमला बोला. 

कांग्रेस नेता ने भाजपा पर लोगों को धर्म के नाम पर गुमराह करने का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा ने पहले राजस्थान की जनता को भ्रमित किया, अब लोकसभा चुनाव के लिए पूरे देश की जनता को मोदी और श्री राम मंदिर के नाम पर गुमराह कर रही है.

डोटासरा मंगलवार को सूरतगढ़ रोड स्थित केएलएम होटल में आयोजित पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि भाजपा विकसित भारत संकल्प अभियान चला रही है लेकिन इसकी आड़ में मोदी- मोदी और श्री राम मंदिर का ही जिक्र कर रही है.

डोटासरा ने आगे कहा, ‘‘अभियान के तहत भाजपा का देश को विकसित करने का विजन क्या है, किसी को कुछ पता नहीं, बस लोगों को धर्म के नाम पर गुमराह किया जा रहा है ताकि आने वाले लोकसभा चुनाव में फिर से सत्ता पर काबिज हुआ जा सके.''

भाजपा लोगों को धर्म के नाम पर कर रही गुमराहः डोटासरा

उन्होंने कहा, ‘‘भाजपा लोगों को धर्म के नाम पर गुमराह कर रही है ताकि आने वाले लोकसभा चुनाव में फिर से सत्ता पर काबिज हुआ जा सके.'' उन्होंने कहा प्रदेश में किसी को नहीं पता कि भजनलाल सरकार क्या करेगी. भाजपा को प्रदेश की जनता द्वारा दिए गए जनादेश का सम्मान करना चाहिए लेकिन वह जनता को कुछ नहीं समझती.

डोटासरा ने आरोप लगाया कि केन्द्र सरकार ने चुनाव आयोग जैसी संवैधानिक संस्था को अपने अधीन कर लिया है और अब तो यह भी संशय है कि आगामी लोकसभा चुनाव होंगे भी या नहीं. उन्होंने कहा भाजपा के पास बताने के लिये कुछ नहीं है और कांग्रेस के पास बताने को बहुत कुछ है. अशोक गहलोत सरकार ने हर वर्ग के लोगों के लिए बहुत कुछ किया है.

उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि एक मिनट भी गंवाए बिना वे इस चुनाव को जीतने के लिए सारा जोर लगा दें. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि श्रीकरणपुर सीट पर भाजपा को जबरदस्त झटका लगेगा और जनता को कुछ नहीं समझने वाली भाजपा इस हार के बाद जनता को समझने लगेगी.

प्रदेश के श्रीकरणपुर सीट पर पांच जनवरी को मतदान होगा जहां बुधवार शाम को चुनाव प्रचार समाप्त हो जाएगा. यहां कांग्रेस उम्मीदवार गुरमीत सिंह कुन्नर के निधन की वजह से इस सीट पर चुनाव रद्द हो गया था. दूसरी ओर करणपुर सीट के भाजपा प्रत्याशी सुरेंद्रपाल सिंह टीटी को पहले ही मंत्री पद की शपथ दिलाई जा चुकी है. 

यह भी पढ़ें - Shri Karanpur Assembly: मंत्री सुरेंद्रपाल सिंह टीटी को चुनाव के लिए अयोग्य घोषित करने के लिए निर्वाचन आयोग से मिला कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close